कोहली के बारे में इस भारतीय महिला खिलाड़ी ने कही इतनी बड़ी बात…

नई दिल्ली। भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने शनिवार को इंडिया टुडे के ‘माइंड्स रोक्स’ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उनके साथ टीम की युवा खिलाड़ी स्मृति मंधना और वेद कृष्णमूर्ति भी मौजूद दी।

झूलन ने इस कार्यक्रम में भारतीय पुरुष टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया। उन्होंने कहा कि वह जिस तरह से खेल रहे हैं और टीम का नेतृत्व कर रहे हैं वो शानदार है।

झूनल गोस्वामी ने कोहली की फिटनेस की तारीफ की

महिला क्रिकेट में सबसे ज्यादा 195 विकेट अपने नाम कर चुकी झूलन ने कहा कि विराट जिस तरह से क्रिकेट खेल रहे हैं उन्हें वो जारी रखना चाहिए। महिला क्रिकेट की पूर्व कप्तान ने कोहली की फिटनेस की तारीफ करते हुए कहा कि अब महिला क्रिकेटर भी जिम जाती हैं और सख्त डाइट चार्ट का पालन करती हैं, क्योंकि अब ये खेल का अहम हिस्सा है।

स्मृति ने कहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत खेले अपना क्रिकेट

भारत की पुरुष टीम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जो रविवार से शुरू हो रही है। इस पर स्मृति ने कहा कि वह पुरुष टीम को किसी तरह की सलाह नहीं देना चाहती। स्मृति का मानना है कि टीम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ वही क्रिकेट खेलनी चाहिए जैसी वो खेलती आ रही है।

Image result for स्मृति मंधाना

उन्होंने कहा, “पिछले चार-छह महीनों से वह शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें किसी तरह की सलाह की जरूरत है। उन्हें अपनी लय बरकरार रखना चाहिए और खेल का लुत्फ उठाना चाहिए। मुझे भरोसा है कि टीम आस्ट्रेलिया को मात देगी।”

Related Articles

Back to top button