गुजरात में बीजेपी के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, सामने आ गई हकीकत

0

अहमदाबाद: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी जीत के बड़े बड़े दावे करते नजर आ रही है। कई समाचार चैनलों ने भी अपने सर्वे में बीजेपी को 130+ सीटों पर जीता बताया है, लेकिन गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सक्रियता और बीजेपी की मौजूदा स्थिति कुछ और ही बयां कर रही है।

गुजरात में बीजेपी की मौजूदा स्थिति दलित नेता जिग्नेश मेवानी के उस बयान से सामने आई है जिसमें गुजरात की जनता बीजेपी कार्यकर्ताओं की फजीहत करते नजर आ रही है। दरअसल, जिग्नेश मेवानी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक विडियो शेयर किया है जिसमें ड़क पर खड़े स्थानीय लोग बीजेपी कार्यकर्ताओं के सिर पर लगी टोपी उछालते दिख रहे हैं।

यह वीडियो सूरत के हीरा बाजार का बताया जा रहा है। वीडियो में सड़क के दोनों तरह लोगों का हुजूम दिखाई दे रहा है जो बीच से जुगार रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की टोपी और झंडे उछाल रहे हैं। स्थानीय लोगों के इस व्यवहार के बावजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किसी तरह का कोई प्रतिरोध नहीं किया।

वीडियो के बारे में अनुमान लगाते हुए बताया जा रहा है कि वीडियो उस वक्त का है जब हीरा बाजार में पटेल समुदाय के लोगों ने बीजेपी के एक रैली का विरोध किया था।

दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी ने गुजरात में विकास किया होता, तो ऐसा स्वागत नहीं होता। बता दें कि जिग्नेश मेवानी वडगाम (सुरक्षित) सीट से विधानसभा चुनाव मैदान में है। कांग्रेस ने जिग्नेश को समर्थन दिया है।

loading...
शेयर करें