JIO अब इन शहरों में देगा 100GB 4G इंटरनेट डेटा, नहीं देना होगा एक भी रुपये एक्स्ट्रा

0

नई दिल्ली। टेलिकॉम सेक्टर में धूम मचाने के बाद जियो ब्रॉडबैंड सर्विसेस पर अपना पैठ जमाने की पूरी कोशिश कर रहा है। जी हां जियो एक बार फिर जियो ब्रॉडबैंड सर्विसेस में खलबली मचाने के लिए बेहद ही शानदार ऑफ़र पेश करने जा रहा है। कंपनी जियोफाइबर कनेक्शन के प्लान्स से पर्दा उठाते हुए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जियोफाइबर के प्रीव्यू प्लान्स की जानकारी दी है। आइये जानते हैं क्या होगा ऑफर।

जियो ब्रॉडबैंड सर्विसेस

जियो ब्रॉडबैंड सर्विसेस के लिए पेश करेगा शानदार ऑफर 

जी हां इस ऑफर तहत कंपनी हर महिना अपने ग्राहकों को 100 एमबीपीएस स्पीड पर 100 जीबी 4 जी इंटरनेट ऑफर उपलब्ध कराएगी। जिसकी वैधता 3 महीने की होगी। अगर आप एक महीने से पहले 100 जीबी 4 जी इंटरनेट खर्च कर लेते हैं तो, आपके नेट की स्पीड 1 एमबीपीएस हो जाएगी। फ़िलहाल इसे लेने के लिए आपको इसका इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा जो की 4,500 रुपये है। इतना ही नहीं ये इंस्टॉलेशन फीस आपको कुछ दिनों के बाद रिफंड कर दिया जायेगा। इसके साथ ही कंपनी ने इस बात की भी जानकारी दी है कि इस सर्विस को शुरुआत में कहां-कहां लॉन्च किया जाएगा। आइये जानते हैं कहां-कहां इसे पहले लांच किया जा सकता है।

कंपनी इसे सबसे पहले अहमदाबाद, दिल्ली, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, मुंबई, सूरत, वडोदरा और विशाखापट्टनम में लांच का सकती है। यह जानकारी सबसे पहले रेडिट डॉट कॉम ने दी थी। फ़िलहाल कंपनी ने अब ये जानकारी अपने साइट से हटा दी है।

वहीं मीडिया ख़बरों की माने तो, अभी हाल ही में जियो ने पुणे और मुंबई में जियो फाइबर की टेस्टिंग की थी। यहां के यूजर्स ने जियोफाइबर द्वारा 70 एमबीपीएस से 100 एमबीपीएस स्पीड आने की बात कही थी। साथ ही इससे पहले आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, जियोफाइबर प्लान को तीन महीने फ्री दिए जाने की भी बात कही गई थी। जिसे वेलकम ऑफर का नाम दिया जा रहा था। इससे पहले जियो ने यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है जो पुराने प्लान्स का ही नया वर्जन है।

 

loading...
शेयर करें