Reliance Jio ने बंद किए दो सस्ते रिचार्ज प्लान, जानिए इनकी पूरी डिटेल

नई दिल्ली: Reliance Jio ने अपने दो सबसे सस्ते प्लान को बंद कर दिया है, जिन रिचार्ज प्लान को बंद किया गया है, वो दोनों प्लान JioPhone यूजर्स के लिए थे। इन 49 रुपए और 69 रुपए के Jio प्लान पर शार्ट टर्म वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इन Jio रिचार्ज प्लान को इसी साल फरवरी में पेश किया गया था, जिन पर शार्ट टर्म यानी 14 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। यह प्लान जियो वेबसाइट पर अलग कैटेगरी के तहत लिस्ट किए गए थे। अभी इन रिचार्ज प्लान को दो कैटेगरी में Jio all in one plan और jioPhone 153 में बांट दिया है। इन दोनों प्लान के बंद होने के बाद Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 75 रुपए का हो गया है, जिस पर 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और 30GB डाटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा 50SMS मिलते हैं। साथ ही जियो टू जियो कॉलिंग मुफ्त मिलेगी और जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट मिलेंगे।

69 रुपए के रिचार्ज प्लान

इस प्लान के तहत 14 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है और कुल 7GB डाटा और 25 मुफ्त मैसेज लिमिटेड पीरिएड के लिए मिलते है। इसके अलावा यूजर्स को अन्य टेलीकॉम नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलते थे। साथ ही जियो टू जियो कॉलिंग पूरी तरह से फ्री रहती थी। इसमें कॉम्पलिमेंट्री तौर पर Jio ऐप्स ऑफर किया जाता है।

40 रुपए का रिचार्ज प्लान

इस रिचार्ज प्लान के तहत 14 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है, जबकि 2GB का डाटा ऑफर किया जाता है। बाकी बेनिफिट यूजर्स को 49 के रिचार्ज पैक की तरह मिलते हैं। साथ ही यूजर को 25 फ्री SMS दिए जाते हैं। साथ ही अन्य टेलीकॉम नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलते हैं, जबकि जियो टू जियो मुफ्त कॉलिंग मिलेगी।

Related Articles

Back to top button