15 अगस्त को लॉन्च होगा जियो गीगाटीवी, 3 महीने फ्री में देख सकेंगे टीवी

0

गैजेट डेस्क: आज से लगभग दो साल पहले रिलायंस जियो ने टेलीकॉम इंटस्ट्री में कदम रखा था। उस समय कंपनी ने फ्री सिम और तीन महीने तक मुफ्त कॉल और 4जी डेटा देते हुए इंडस्ट्री में बड़ा धमाका किया था। इसी कारण 2 साल के भीतर ही जियो से करोड़ो लोग जुड़े। अब एक बार फिर जियो फ्री सेवा देकर बड़ा धमाका करने वाली है। लेकिन इस बार वह टेलीकॉम नहीं, बल्कि टीवी की ओर रुख कर रही है। दरअसल, कंपनी ने जियो गीगाटीवी के तहत फ्री सेवा देने का ऐलान किया है।

जियो 15 अगस्त से पूरे देश में गीगाटीवी सेटअप बॉक्स को शुरू करने जा रही है। आपको बता दें कि रजिस्ट्रेशन करने के बाद आप को किसी तरह का कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा। गीगाटीवी में किसी प्रकार की छतरी की अवश्क्ता नहीं पड़ेगी। इस प्लान की फ्री सुविधा आप तीन म​हीने तक उठा सकेंगे। इसके बाद आप को रिचार्ज कराना पड़ेगा।

एंटीना लैस होगा जीयो गागीबाइट

ग्राहक इसे फोन के माध्यम से एचडी क्वालिटी में देख सकेंगे। इसमें 600 से अधिक चैनल होगा। चैनल देखने के लिए ग्राहकों के रिलांयस द्वारा उपलब्ध कराए गए सेट टॉप बॉक्स से जुड़ना पड़ेगा। रजिस्ट्रेशन कैसे करें रिलांयस कंपनी का कहना है कि 15 अगस्त से इस सेवा का सुभारम्भ करेगा।

वेबसाइट और माय जियो ऐप से कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन

रजिस्ट्रेशन माईजियो ऐप और जियो कॉम पर जाकर के रजिस्ट्रेशन कर सकते है। इसकी सुविधा 1100 शहरों को पहले दी जायेगी। जिस शहर मे रजिस्ट्रेशन सबसे अधिक होगा वहां पर सेवाएं पहले पहुंचेगी।

500 रू0 से शुरू होगा प्लान

कंपनी अपने ग्राहकों के लिए 5 प्लान लांच करने वाली है। इसकी शुरुआती कीमत 500 रुपये और अधिकतम 1500 रुपये होगी। सभी प्लान में डीटीएच कनेक्शन के लिए किसी तरह का कोई पैसा नहीं देना पड़ेगा।

loading...
शेयर करें