Jio ने लॉन्च किया 222 रुपए का नया रिचार्ज प्लान, फ्री वेब सीरीज के अलावा मिलेंगे ये फायदे

पिछले कुछ दिनों में टेलीकॉम कंपनियां नए रिचार्ज के मामले में कोई बड़ा धमाका नहीं कर रही लेकिन Reliance Jio ने हाल ही में अपने ग्राहकों को तोहफे दिए हैं। इसी कड़ी में कंपनी एक नया रिचार्ज लेकर आई है जिसमें ग्राहकों को डबल फायदा मिलेगा। यह रिचार्ज है 222 रुपए का जिसमें यूजर को OTT कंटेंट देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा इसमें 15 जीबी डेटा का फायदा भी मिलने वाला है। रही बात एक्सपायरी की तो यह आपके मौजूदा प्लान के अनुसार चलेगा।यह एक एड ऑन रिचार्ज है जो कुछ चुनिंदा लोगों के लिए ही उपलब्ध रहेगा। जानिए आखिर इसमें आपको और क्या मिलने वाला है।

दरअसल, इस प्लान का फायदा वो ही यूजर्स ले पाएंगे जो एक साल का प्लान लेंगे। ऐसे में वो अपने मौजूदा प्लान के साथ ही इस प्लान का फायदा ले सकेंगे। यूजर्स को इस 222 रुपए वाले प्लान से रिचार्ज करने पर Disney+ Hotstar का सबस्क्रिप्शन मिलेगा। Disney+ Hotstar VIP सबस्क्रिप्शन एक्टिवेट करने के लिए यूजर को इसकी ऐप डाउनलोड करनी होगी। बता दें कि यूजर इस ऐप का एक साल का सबस्क्रिप्शन 399 रुपए का है। वहीं एक महीने के लिए 299 रुपए देने होते हैं।

बता दें कि Jio पहले से ही 401 रुपए के मंथली प्लान और 2599 के एनुअल प्लान पर Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। वहीं अब 222 रुपए का प्लान लॉन्च किया गया है। 401 रुपए के प्लान में यूजर को 28 दिन की वैधता मिलती है वहीं 2599 रुपए के प्लान में एक साल की वैधता मिलती है। इसके अलावा 401 वाले प्लान में 90GB डाटा मिलता है जिसमें से प्रतिदिन 3GB फास्ट डाटा के साथ 6GB अतिरिक्त डाटा दिया जाता है। इसके अलावा jio से Jio अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसमें नॉन जियो यूजर्स के लिए 1000 मिनट्स मिलेंगे। साथ ही प्रतिदिन 100 SMS मुफ्त में मैसेज भेज सेकेंगे।

वहीं 2599 वाले प्लान में यूजर को अनिलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS मिलेंगे। नॉन जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12,000 मिनट मिलते हैं। प्लान में यूजर को 720GB डाटा दिया जाएगा। इसमें से रोजाना 2GB फास्ट डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 10GB अतिरिक्त डाटा दिया मिलेगा।

Related Articles