जियो ने उठाया बड़ा कदम, एटरटेल और अमेजन की साझेदारी को लगा झटका

0

नई दिल्ली। नए साल पर देश की दीग्गज कंपनी जियो अपने यूजर्स के लिए एक और सरप्राइज गिफ्ट लाई है। इसा बार कंपनी ने इरोज इंटरनेशनल के साथ अपने करार को रिन्यू किया है। इस करार से इरोज के डिजिटल कंटेट देश के सभी जियो ग्राहकों को उपलब्ध होंगे। इस कंटेट में फुल लेंथ मूवी, थीम बेस्ड प्लेलिस्ट और मूवी के लिए मल्टी लैंग्वेज सबटाइटल, म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट, रिजनल लैंग्वेज फिल्टर्स, वीडियो प्रोग्रेशन जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

जियो द्वारा उठाया गया यह कदम एयरटेल के अमेजन प्राइम मेंबरशिप का जवाब माना जा रहे है। बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने भी 1 साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप फ्री देने का ऐलान किया था। इस ऑफर में यूजर्स अनलिमिटेड मूवी का मजा ले सकेंगे। इसके अलावा इसमें म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट, रीजनल लैंग्वेज फिल्टर्स, वीडियो प्रोग्रेशन जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

इस कंटेट डील के जरिए दोनों ही बड़ी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को कड़े मुकाबले के बीच आकर्षित करना चाह रही हैं। वोडाफोन और आइडिया भी अपने कंटेट को विभिन्न साझेदारियों के जरिए ग्राहकों तक पहुंचा रही हैं।रिलायंस जियो ने हाल ही में जियोफोन के लिए अपने प्रीपेड टैरिफ पैक को अपग्रेड किया है। 153 रुपए वाले प्रीपेड पैक में अब प्रतिदिन 1GB 4G हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी, रोमिंग) और प्रतिदिन 100SMS दिया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को जियो ऐप्स के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की ही रहेगी।

loading...
शेयर करें