बेहद कम किमत में Jio लॉन्च करेगा 5G स्मार्टफोन, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स

 पिछले दिनों ही खबर आई थी कि Jio ने सस्ते 5G स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है और इसे जल्द ही बाजार में उतारा जाएगा।

नई दिल्ली: पिछले दिनों ही खबर आई थी कि Jio ने सस्ते 5G स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है और इसे जल्द ही बाजार में उतारा जाएगा। बता दें कि Jio और Google के बीच एक साझेदारी हुई है और इस साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर सस्ते 5G स्मार्टफोन का निर्माण कर रही हैं। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस सस्ते 5G स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. क्यों​कि 24 जून को Reliance AGM 2021 का आयोजन है और कंपनी की इस सलाना कॉन्फ्रेंस में अपकमिंग स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा। इससे पहले इसके कई फीचर्स और कीमत से जुड़ी लीक्स सामने आ चुकी हैं।

Reliance AGM 2021 का आयोजन 24 जून को दोपहर 2 बजे किया जाएगा और इस सलाना conference में कंपनी कई बड़ी घोषणाओं समेत सस्ता 5G स्मार्टफोन भी पेश कर सकती है। Reliance AGM 2021 वीडियो conferencing app JioMeet के माध्यम से ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। इस कॉन्फ्रेंस में Reliance के सभी शेयरहोल्डर्स हिस्सा लेंगे। आप घर बैठे इसका live stream देख सकते हैं। जो कि कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा।

 सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

Reliance AGM 2021 में कंपनी कई बड़ी घोषणाएं कर सकती है लेकिन फिलहाल सबकी नजर Jio-Google 5G स्मार्टफोन पर है। जो कि अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा और इसे 3,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. इसके साथ ही कंपनी JioBook से भी पर्दा उठा सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने upcoming devices या Jio-Google 5G स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया है। लेकिन यह सस्ता Jio-Google 5G स्मार्टफोन कई खास फीचर्स से लैस होगा जो कि यूजर्स के लिए उपयोगी होंगे।

बता दें कि पिछले साल Google ने Jio में $337 करोड़ का निवेश किया था जिसकी घोषणा कंपनी ने Reliance AGM के दौरान की थी। दोनों कंपनियां मिलकर एंड्राइड फोन बना रही है जो कि Affordable Price वाला 5G स्मार्टफोन होगा और अधिक से अधिक लोग 5G से जुड़ सकेंगे।

यह भी पढ़ें: 10वीं, ग्रेजुएट के लिए सुनहरा मौका, आंगनवाड़ी में इन पदों पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन

Related Articles