जिस्म के सौदागरों ने पहले छात्रा से किया प्यार, फिर जो हुआ उसे जानकर दंग रह जायेंगे आप

0

आगरा। यूपी में कानून व्यवस्था दिन-प्रतिदिन लचर होती दिखाई दे रही है। एक तरफ जहां यूपी की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही है तो, वहीँ दूसरी तरफ यूपी में लगातार हो रहे अपराधों के बाद अब योगी सरकर पर कई सवाल उठ रहे हैं जी हां अपराधों का अड्डा बन चुके यूपी में एक बार फिर अपराधियों ने इंसानियत को शर्मसार किया है। यमुना नदी के किनारे बसे  नगर आगरा में जिस्म के सौदागरों में हैवानियत का एक ऐसा खेल-खेला है जिसे जानने के बाद आपकी रुह कांप जाएगी। यहां बीएड की एक छात्रा को रेड लाइट एरिया में कोठे पर बेच दिया गया। जब एक सामाजिक संस्था ने उसको छुड़ाने का प्रयास किया तो जिस्म के सौदागरों ने छात्रा को गायब कर दिया। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला

जिस्म के सौदागरों

जिस्म के सौदागरों ने एक बार फिर खेला हैवानियत का गंदा खेल

दरअसल पुणे की रहने वाली छात्रा को दो महीने पहले मानव तस्करों अपने प्यार का नाटक कर जाल फांस लिया। छात्रा को अपने प्यार के जाल में फ़साने के बाद जिस्म के सौदागर उसे रोज अलग लोगों के साथ भेजा जाता। एक हफ्ते पहले वहां गए दो युवकों से छात्रा ने अपनी कहानी बताई। छात्र ने युवकों से जबरन देह व्यापार कराने की बात कही।  लड़की ने कहा कि दो महीने पहले मानव तस्करों ने उसको प्यार का नाटक कर उसे अपने जाल फांस लिया। जिसके बाद उसे ताज दिखाने के बहाने यहां लाकर कोठे पर बेच गए। तब छात्रा को युवकों से जिस्मफरोशों के चंगुल से मुक्त कराने को मदद मांगी। वहीं दोनों युवकों ने चालाकी से काम करते हुए साक्ष्य के तौर पर उसका वीडियो बनाया और उस विडियो को सामाजिक संस्था को सौंप दिया।

जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ता नरेश पारस और दिल्ली की एक एनजीओ एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह से मिल छात्रा को बंधक बना देह व्यापार कराने की जानकारी दी। जिसके फ़ौरन बाद एसपी सिटी ने फोर्स को कार्रवाई के निर्देश दिए।  पुलिस रात नौ बजे छापा मारने पहुंची तब तक कार्रवाई की भनक इन सभी जिस्मफरोशों को लग चुकी थी। पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। इसके कुछ देर बाद पुलिस ने कोठों पर दोबारा कार्रवाई की, दो युवतियों को पकड़ा। युवतियों का कहना था कि वह जिस्मफरोशी में लिप्त नहीं हैं। मर्जी से यहां रह रही हैं, पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।

loading...
शेयर करें