दूसरी शादी पर खुशी से झूमी दीया मिर्जा (Dia Mirza) पहले पती को कहा शुक्रिया, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) कल वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध गई। दिया मिर्जा जब कल पहली बार जब कैमरे के सामने आती है तो वह बनारसी लाल रंग की खूबसूरत साड़ी के जाड़े में सामने आती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) कल वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध गई। Dia Mirza जब कल पहली बार जब कैमरे के सामने आती है तो वह बनारसी लाल रंग की खूबसूरत साड़ी के जाड़े में सामने आती है। लाल बनारसी साड़ी, सिर पर टीका और बालों में सफेद रंग का गजरा से सजी हुई दिखती है। वह काफी खूबसूरत लग रही थी एक्ट्रस दिया मिर्जा की दूसरी शादी है। इससे पहले दीया ने साल 2014 में साहिल संगा नामक शख्स से शादी की थी।

दिया मिर्जा ने जिंदगी को दिया दूसरा मौका

जिनके साथ मिलकर वे एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती थीं। दोनों की शादी 5 साल तक चली। लेकिन 2019 में Dia Mirza ने सोशल मीडिया में डाले गये एक पोस्ट के जरिए दुनिया को बताया था कि किन्हीं कारणों से अब साहिल और उनमें अलगाव हो गया है और अब वे इस रिश्ते से आगे निकल चुकी हैं। दिया इस शादी के जरिए अपने जिंदगी को दूसरा मौका दिया है। दीया ने जिंदगी में प्यार को दूसरा मौका दिया है। कल अपने घर पर कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में दीया मुंबई के वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के बाद दिया मिर्जा और वैभव रेखी कौमरा के सामने का पोज दिया।

यह भी पढ़े:  आज होने जा रही है Diya Mirza की शादी, 2019 में लिया था पहले पति से तालाक

दिया ने पहले पती को कहा शुक्रिया

दोनों की जोड़ी काफी खबूसूरत लग रही थीं। लाल साड़ी, बालों में गजरा पहने जहां अभिनेत्री चांद का टुकड़ा लग रही थीं तो वहीं वैभव सफेद कुर्ता , सफेद जैकेट और सुनहरे दुपट्टे में एकदम डैसिंग दिखाई दे रहे हैं।आपको बता दें दीया ने एक पोस्ट के माध्यम से लिखा था कि दिया और साहिल संगा ने 11 साल पुराने अपने रिश्ते को खत्म करने‌ का फैसला किया है मगर दोनों के बीच किसी तरह की कड़वाहट नहीं है और इस नये रिश्ते के जुड़ाव के लिए वे साहिल की शुक्रगुजार हैं। बता दें कि दिया और साहिल की शादी दिल्ली में आर्य-समाज के रीति-रिवाज से बेहद सादे तरीके से हुई थी। शादी से पहले Dia Mirza और साहिल संघा एक दूसरे के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे।

यह भी पढ़े:  यह एक्ट्रेस तालाक के बाद रचा रहीं शादी, मेंहदी की Photo हुई viral

Related Articles

Back to top button