J&K: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, तीन आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सर्च ऑपरेशन के तहत सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। इसके अलावा एक आतंवादी ने खुद को समर्पण कर दिया है। जानकारी के मुताबिक तीनों अल-बद्र आतंकवादी समूह में नए भर्ती हुए थे।

तीन आतंकी ढेर

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के साथ मुठभेड़ में तीन आंतकी ढेर हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिस के विशेष अभियान समूह ने शोपियां से करीब 10 किलोमीटर दूर कनिगाम में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया था। इस दौरान गांव से लगी सभी सड़कों को सील कर दिया गया। आज सुबह सुरक्षा बल के जवान गांव में लक्षित इलाके की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और हथगोले भी फेंके। इसके बाद मुठभेड़ में तीन को ढेर कर दियाॉ गया।

पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों की अपील पर आतंकवादी तौसीफ अहमद ने मुठभेड़ के दौरान समर्पण कर दिया। आतंकवादियों के परिजनों और स्थानीय लोगों ने भी बाकी को समर्पण के लिए कहा, लेकिन वे इसे अनसुना कर लगातार गोलीबारी करते रहे। सुरक्षाबलों ने इसका माकूल जवाब दिया और मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। फिलहाल अभी भी सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें: West Bengal Violence: गृह मंत्रालय की चेतावनी, हिंसा को लेकर ममता से मांगी रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button