जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा में आतंकवादी भर्ती मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, लश्कर-ए-तैयबा के 4 आतंकी गिरफ़्तार

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और चार लोगों को गिरफ़्तार किया।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ले जाते हुए, बांदीपोरा पुलिस ने एक ट्वीट में बताया कि आज एक आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया है, जिसमें कहा गया है कि चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शुरुआती इनपुट के अनुसार, आगे की जांच जारी है जबकि इस संबंध में और गिरफ्तारियों की भी उम्मीद है। बांदीपोरा पुलिस ने ट्वीट किया, “बांदीपोरा के हाजिन में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवाद सह भर्ती मॉडल का भंडाफोड़ किया।

हाल ही में राखी हाजिन में संयुक्त अभियान में पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने इस इलाके से गिरफ़्तार किया था। पुलिस ने इनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया है। ये आतंकी जम्मू-कश्मीर में एक बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन पुलिस ने उनकी योजना को धराशायी कर दिया।

यह पहली बार नहीं है जब इस संगठन के आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किया गया है। चार दिन पहले जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले से तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2021: अफगानिस्तान हो सकता है टी-20 वर्ल्डकप से बाहर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles