J&K Update: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 72 घंटों में किया आतंकवादियों का सफाया

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली दो मुठभेड़ों में 5 आतंकवादी मारे गए।

नई दिल्ली: जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षाबलों ने पिछले 72 घंटों में अलग-अलग चार एनकाउंटर में 12 आतंकियों को ढेर किया है। इसमें त्राल शोपियां में मारे गए हैं। जम्‍मू-कश्‍मीर के DGP ने कहा है। बिजबेहरा ( Bijbehra ) में ऑपरेशन खत्म हो गया है। पिछले 72 घंटे में चार अलग-अलग ऑपरेशन में 12 आतंकवादी मारे गए हैं। इसमें त्राल और शोपियां में मारे गए 7 आतंकवादी, हदीपुरा में मारे गए अलबद्र के 3 आतंकवादी और बिजबेहरा में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा ( Lashkar-e-Taiba ) के 2 आतंकवादी शामिल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली दो मुठभेड़ों में 5 आतंकवादी मारे गए जिनमें अनंतनाग जिले में सेना के एक जवान की हत्या की घटना में शामिल आतंकी भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि शनिवार को शोपियां और अनंतनाग जिलों में शुरू हुई मुठभेड़ों में मरने वाले आतंकवादियों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। एक आतंकवादी शनिवार देर रात मारा गया था।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ रात भर चली मुठभेड़ों में कुल 4 आतंकवादी मारे गए। जिनमें अनंतनाग जिले में सेना के एक जवान की हत्या की घटना में शामिल आतंकी भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को शोफियो और अनंतनाग जिले में शुरू हुई मुठभेड़ों में मरने वालों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है एक आतंकवादी शनिवार देर रात मारा गया था।

सुबह होते ही मुठभेड़ होना शुरू हो गया जिसमें दो आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। बाकी आतंकवादियों की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादी शुक्रवार को बिजबेहरा इलाके की गोरीवन में हवलदार मोहम्मद सलीम और अखून की उनके घर के बाहर हत्या करने की घटना में शामिल थे।

यह भी पढ़ें: World Homeopathy Day के मौके पर ऑनलाइन वेबिनार, बताया गया होमियोपैथी का महत्व

Related Articles

Back to top button