JNU छात्र नेता शहला राशिद के पिता ने लगाए अपनी ही बेटी पर गंभीर आरोप

नई दिल्लीः जवाहर लाल नेहरू युनिवर्सिटी (जेएनयू) की पूर्व छात्र नेता शहला राशिद एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार वो अपने ही पिता के आरोपों से घिरी हुई है। आपको बतादें कि शहला राशिद के पिता ने उनपर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि उनकी बेटी एंटी नेशनल गतिविधिओ में शामिल है। इस बात को कहते हुए उन्होंने अपने लिए खास सुरक्शा की मांग भी की है, उन्होंने अपनी ही बेटियों से अपनी जान का खतरा बताया है। यहाँ तक अपनी सुरक्शा को लेकर उन्होंने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को लेटर भी लिख डाला।

शहला राशिद ने सभी आरोपों को खारिज किया

इस पूरे मामले पर शहला राशिद ने अपने पिता के आरोपों को ख़ारिज करते हुए उनपर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। शहला राशिद के पिता अब्दु शोरा ने इस पूरे मामले को पैसे का खेल बताया है, उन्होंने कहा उनकी बेटी ने कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के लिए तीन करोड़ रुपये लिए थे । जबकि लीगल डाक्यूमेंट्स पर वह खुद को बेरोज़गार बताती है। ऐसे में उनके पास पैसा कहाँ से आरहा है। इस पूरे मामले को ख़ारिज करते हुए शहला राशिद ने कहा की आप लोगो ने आरोप लगाए हुए वीडियो को देखा होगा। मैं बताऊ कि वो अपनी पत्नी को पीटने वाले खराब शख्स है। अब हमने इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही का मन बना लिया है। यह स्टंट उनके एक्शन का रिएक्शन होगा।

कौन है शहला राशिद

शहला राशिद जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी की छात्र रह चुकी है। साल 2016 में वह कथित राष्ट्रविरोधी नारो से पैदा हुए विवादों से सुर्खियों में आयी थी। जिन्हे टुकड़े-टुकड़े गैंग का भी कहा जाता है, शहला राशिद (जेएनयू) के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ कई तरह के प्रदर्शन में भाग ले चुकी है। साथ ही शहला राशिद अक्सर अपने बयानों से चर्चा में बनी रहती है। कश्मीर के मुद्दों पर अपनी राय रखने पर पीछे नहीं रहती यहाँ तक कि उन्होंने कश्मीर में डर का माहौल बनाने को लेकर सेना पर भी आरोप लगाया था। जिसपर सेना ने इन आरोपों को आधारहीन बताया था। शहला राशिद पूर्व आईएएस अधिकारी शाह फैसल द्वारा गठित पार्टी जम्मू एंड कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट का हिस्सा भी रह चुकी है।

यह भी पढ़ें: AAP छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए विधायक की घर वापसी

Related Articles

Back to top button