खुशखबरी : 180 पदों पर होगी नियुक्ति

0

देहरादून। job की छह रखने वालों के किया खुशखबरी है। अब उन्हें हाथों-हाथ नौकरी मिल जाएगी। सेवायोजन कार्यालय और सेफ एजूकेट लर्निंग प्राइवेट लिमिटेड 180 पदों पर लोगों की नियुक्ति होनी है। इसे रोजगार मेला नाम दिया गया है।

job

job चाहिए तो पहुंचे रोजगार मेले में

सेवायोजन कार्यालय और सेफ एजूकेट लर्निंग प्राइवेट लिमिटेड के संयुक्त तत्वावधान में 14 सितंबर को सुबह 11 बजे से रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। इस दौरान कई बेरोजगार लोगों को job मिल सकती है।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि ऑपरेशन असिस्टेंट के 100 और सीनियर ऑपरेशन एक्जीक्यूटिव के 80 पदों पर नियुक्ति मिलेगी। ऑपरेशन असिस्टेंट पद के लिए 18 से 30 वर्ष के इंटरमीडिएट पास युवक आवेदन कर सकते हैं। इस पद पर आठ से 15 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

उन लोगों को 45 दिन का प्रशिक्षण दिया जाएगा, जिसके लिए अभ्यर्थियों को 10 हजार से 17,500 रुपए शुल्क जमा करना होगा।

सीनियर ऑपरेशन एक्जीक्यूटिव पद पर 18 से 30 वर्ष के स्नातक पास युवा आवेदन कर सकेंगे। इस पद पर 12 से 20 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

उन्हें दो माह का प्रशिक्षण दिया जाएगा, जिसके लिए 30 हजार रुपये शुल्क जमा करना होगा। उन्होंने बताया कि आवेदन के लिए 14 सितंबर को सुबह 11 बजे से पहले करियर काउंसिलिंग अनुभाग में पंजीकरण कराना होगा।

loading...
शेयर करें