‘मदर्स डे’ पर मॉम श्रीदेवी को याद कर बेटी जान्हवी कपूर ने शेयर की तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर मदर्स डे के मौके पर अपनी मां श्रीदेवी को बहूत मिस कर रही थी। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने मदर्स डे को बेहद ही दुख के साथ मनाया। अचानक से हुई श्री देवी की मौत के बाद जाह्नवी का यह पहला मदर्स डे है जब उनकी मां उनके साथ नहीं है। जैसा कि अभी जानते हैं कि अचानक हुई मौत ने श्रीदेवी के परिवार के साथ पूरे देश को चौका दिया है। वहीं उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी भी अपनी मां के जाने के गम से अभी तक बाहर नहीं आ पाई हैं।

श्रीदेवी जान्हवी कपूर 

गौरतलब हैं कि एक्ट्रेस श्रीदेवी ने निधन को तीन महीने बीत चुके हैं। कपूर परिवार उनके जाने के बाद अभी भी सामान्य नहीं हो पाया है। कुछ न कुछ जिन्दगी में ऐसे मोमेंट्स आ ही जाते हैं जो कपूर परिवार को श्रीदेवी की याद दिलाकर भावुक कर देते है। 13 मई को मदर्स डे था। इस मौके पर जान्हवी कपूर ने अपनी मां की बेहद मिस किया। जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी के साथ की एक तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर जाह्नवी के बचपन की है। इसमें छोटी सी जाह्नवी के साथ मां श्रीदेवी खड़ी नजर आ रही हैं।

जैसा कि बता दे श्रीदेवी का सपना था कि वह अपनी बेटी जाह्नवी को बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस बने लेकिन सायद श्रीदेवी की किस्मत को यह मंजूर नहीं था। उनका ये सपना उनके साथ ही चला गया। खैर उनके जाने के बाद जाह्नवी को उनके काम के प्रति और भी संजीदा देखा गया है। वह अपने काम को बेहतर तरीके से करने और आपनी मां के सपने को पूरा करने में लगी हुई हैं। लेकिन मां तो मां होती है उसकी कमी इस पूरी दुनिया में कोई भी पूरा नहीं कर सकता। जल्द ही जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज होने वाली है।

Related Articles