IPL
IPL

Joe Biden और Kamala Harris ने ली शपथ, पत्नी जिल के लिए प्यार भरा ट्वीट

न्यूयार्क: अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के तौर पर जो बाइडेन (Joe Biden) ने आज शपथ लिया. वहीँ कमला हैरिस ने उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली. कमला हैरिस (Kamala Harris) आजतक के अमेरिकी इतिहास में इस पद पर काबिज होने वाली पहली महिला भी बन गई. इसी के साथ अमेरिकी राजनीति में एक नए युग की शुरुआत हो गई. शपथ ग्रहण समाहरोह में पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, जॉर्ज बुश, विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन सहित कई अन्य जानी मानी हस्तियां मौजूद रही. कड़ी सुरक्षा के मध्य इस कार्यक्रम का आयोजन कैपिटल हिल में हुआ.

Joe Biden बोले मै सबका राष्ट्रपति हूं

इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने राष्ट्र को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि मै सबका राष्ट्रपति हूं, उनका भी जिन्होंने मुझे वोट दिया और उनका भी जिन्होंने मुझे वोट नहीं दिया. मेरे कार्यकाल में अमेरिका में सभी को भरपूर सम्मान मिलेगा. उन्होंने अमेरिकी सेना की भी जमकर तारीफ की.

यह भी पढ़ें: लखनऊ: मंदिर में लूटपाट के बाद बदमाशों ने पुजारी को उतारा मौत के घाट

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने कहा कि आज हम एक उम्मीदवार की नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत का जश्न मना रहे हैं.

शपथ ग्रहण से पहले पत्नी के लिए प्यार का इजहार 

राष्ट्रपति पद के शपथ ग्रहण से पहले जो बाइडेन पत्नी जिल के लिए ट्वीट किया. उन्होंने अपने इस ट्वीट में पत्नी जिल के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए लिखा, मै आपसे प्यार करता हूं.

यह भी पढ़ें: लखनऊ: मंदिर में लूटपाट के बाद बदमाशों ने पुजारी को उतारा मौत के घाट

Related Articles

Back to top button