Joe Root ने अपने बल्लेबाज़ों को लेकर कही ये बात, आखिरी मैच में हो सकता है पलटवार

कप्तान जो रुट में अपनी टीम को लेकर कहा है कि इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज आगामी टेस्ट मैच में भारतीय स्पिनरों का सामना बहादुरी से करें तो हम सीरीज़ में बराबरी कर सकते है। 

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज़ के तीसरे मैच में इंग्लैंड को मिली करारी हार के बाद से इंग्लैंड टीम के प्रदर्शन पर सवाल खड़े हो रहे है। इस बीच कप्तान जो रुट में अपनी टीम को लेकर कहा है कि इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज आगामी टेस्ट मैच में भारतीय स्पिनरों का सामना बहादुरी से करें तो हम सीरीज़ में बराबरी कर सकते है।

आपको बतादे कि सीरीज़ के तीसरे मैच में इंग्लैंड महज़ 2 दिन में मैच हार गई थी। और टीम के किसी भी खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था यहाँ तक सीरीज़ के तीनो मैचों में रुट की डबल सेंचुरी के बाद कोई भी बल्लेबाज़ अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रहा है। कप्तान समेत सभी बल्लेबाज भारतीय स्पिनरों, खासकर रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ संघर्ष करते नजर आए हैं।

India vs England: जो रूट चाहते हैं भारतीय स्पिनरों का बहादुरी से सामना करें इंग्लिश बल्लेबाज

अहमदाबाद में होने जा रहे चौथे टेस्ट से ठीक पहले रुट ने यह बयान दिया है, उन्होंने कहा हमारे पास वो सभी काबिलयत है जिसकी हमे ऐसे हालात में ज़रुरत है। बस हमे उसका इस्तेमाल करना है, और पूरे साहस के साथ खेलना है। उन्होंने ने कहा हमे मानसिक रूप से सकारत्मक खेल खेलना होगा। कप्तान ने कहा खिलाड़ी अपने दिमाग से खेले आक्रामक रवैय्या रखे क्रीज़ पर फंसा हुआ महसूस ना करे। अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट मिली हार के बाद मोटेरा के स्टेडियम की पिच को लेकर काफी आलोचना हो रही है। जिसको लेकर रुट ने अपने खिलाडियों को नज़रअंदाज़ कर अपने खेल पर ध्यान देने को कहा है।

यह भी पढ़े: Share Market में मची धूम, Sensex 50738 पर खुला, Nifty 15000 के पार

Related Articles