जो सल्दाना ने किया जेम्स कैमरन के विचारों का समर्थन

0

लॉस एंजलिस: अभिनेत्री जो सल्दाना को लगता है कि सुपरहीरो के रंग-ढंग वाले फिल्म निर्माता जेम्स कैमरन के विचारों का गलत समझा गया। उन्होंने कहा कि लोगों को फैसला देने से पहले कैमरन के पूरे लेख को पढ़ना चाहिए।

कैमरन ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें लगता है कि दुनिया ने सुपरहीरो वाली बहुत सी फिल्में देख ली हैं और लोग जल्द ही एंवेंजर्स को थका हुआ देखेंगे। जब उनसे पूछा गया कि मार्वेल के बारे में कैमरन की टिप्पणी पर उनके क्या विचार हैं, तो जो ने कहा, ‘नहीं’।

सूत्रों ने जो के हवाले से कहा, “मेरी लोगों को सलाह है कि वे सुनी सुनाई बातों पर विश्वास न करें और पहले पूरा लेख पढ़े, क्योंकि सुनी-सुनाई बातें आम तौर पर नीचतापूर्ण होती हैं और वह सिर्फ अधिक पसंद किए जाने की मंशा से की जाती हैं। यह वास्तव में लोगों को जानकारी और उन्हें शिक्षित करने की मंशा से नहीं की जाती।”

उन्होंने कहा, “इसलिए वे सभी शिक्षित बुद्धिजीवी जो रोजाना खबरों से वाकिफ रहते हैं, उन्हें पहले पूरा लेख पढ़ना चाहिए और तभी आप समझेंगे कि जेम्स कैमरन क्या कहना चाह रहे हैं। मैं जानती हूं कि सभी मार्वेल निर्माताओं ने ऐसा किया, क्योंकि उन्होंने इसे पढ़ लिया है।”

loading...
शेयर करें