जिस खिलाड़ी ने भारत को बनाया था वर्ल्ड चैम्पियन, उसके पिता पर चाकू से हमला

0

रोहतक। 2007 टी-20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच भला कौन क्रिकेट प्रेमी भूल सकता है। भारत-पाकिस्तान के बीच हुए इस मुकाबले में एक खिलाड़ी रातों-रात स्टार बन गया था। जोगिंदर शर्मा ने मैच के आखिरी ओवर में करिश्माई गेंदबाजी करके भारत को वर्ल्ड चैम्पियन बनाया था।

भारत को पहला वर्ल्डकप जिताने में अहम योगदान देने वाले इस खिलाड़ी पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। जोगिंदर के पिता के पेट में कुछ लोगों ने चाकू मार दिया और उनके साथ लूटपाट की।

जोगिंदर शर्मा

जोगिंदर शर्मा के पिता चलाते हैं कंफेक्‍शनरी की दुकान

जोगिंदर शर्मा के पिता ओम प्रकाश शर्मा रोहतक के काठमंडी में कंफेक्‍शनरी  की दुकान चलाते हैं। शनिवार को जब वह दुकान बंद कर रहे थे तब 20-30 साल की उम्र के दो लड़के सिगरेट्स और कोल्‍ड ड्रिंक्‍स लेने आए। ओम प्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उन्‍होंने पहले मेरी जेबों से नकदी निकालने की कोशिश की।

जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तब एक लड़के ने चाकू से हमला कर दिया। उसने चाकू मेरे पेट में मारा। उसके बाद वो दोनों दुकान में घुसे और 7,000 के करीब कैश लूट ले गए। बाहर जाते समय बदमाशों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया । ओम प्रकाश शर्मा ने अपने बेटे दीपक को फोन करके दुंकन में बुलाया। उसने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 342 और 379बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

2007 टी-20 वर्ल्डकप, फाइनल मैच, भारत-पाकिस्तान, जोगिंदर शर्मा, जोगिंदर शर्मा के पिता, कंफेक्‍शनरी की दुकान, ओम प्रकाश शर्मा, चाकू से हमला

 

loading...
शेयर करें