‘अटैक’ की शूटिंग करने अलीगढ़ पहुंचे जॉन अब्राहम, डोले शोले देखने आये लोग

अलीगढ़: मशहूर फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम (John abraham) की एक झलक पाने की दीवानगी रविवार को धनीपुर हवाई पट्टी के बाहर नजर आई। फिल्म की Shooting हवाई पट्टी पर हो रही थी। वहीं उनकी एक झलक देखने के लिए हवाई अड्डे के बाहर लोगों का ताता लगा रहा। हजारों लोग बाउंड्री वॉल पर चढ़कर उनके दीदार के लिए बेकरार दिखे।

हवाई पट्टी पर ‘अटैक’ फिल्म की हो रही Shooting

अलीगढ़ में लक्ष्यराज आनंद के निर्देशन में फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग हो रही है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John abraham) के साथ जैकलिन फर्नांडीस और रकुलप्रीत सिंह नजर आएंगी। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है। धनीपुर हवाई पट्टी को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है और फिल्म की शूटिंग इसी हवाई पट्टी पर की जा रही है। हवाई पट्टी के अंदर उनके प्रशंसकों को नहीं जाने दिया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग को लेकर सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं।

दिवार पर चढ़कर लोग देख रहे John abraham फिल्म की शूटिंग

अभिनेता जॉन अब्राहम को देखने के लिए उनके प्रशंसक दूर-दराज इलाके से हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। फिल्म यूनिट के साथ आए बाउंसर हवाई पट्टी के गेट पर लोगों की भीड़ को रोक दे रहे थे। वहीं पुलिस को भी भीड़ हटाने में पसीना छूट रहा था। जॉन अब्राहम के प्रशंसक इसके बाद भी नहीं माने और वह गेहूं के खेतों के बीच से होते हवाई पट्टी के पीछे की बाउंड्री वॉल पर पहुंच गए और चढ़कर शूटिंग देखने लगे। बाउंड्री वॉल पर चढ़ने वालों में बच्चे, महिलाएं और लड़कियां भी शामिल थीं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने Bigg Boss 14 के विनर का किया ऐलान, जानें किसे मिला ख़िताब

Related Articles

Back to top button