एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर ये क्या कह गए जॉन अब्राहम, पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप..

मुंबई। दुनिया में शायद ही ऐसा कोई होगा जिसे एक्टर जॉन अब्राहम पसंद न हो। फिल्म ‘जिस्म’ से शुरुआत करने वाले जॉन ने हमें कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं, जिनमें रेस 2, धूम और हॉउसफुल जैसी फ़िल्में शामिल है।हाल ही में उन्होंने इंवेंट्स और अवार्ड् शो को लेकर एक बयान दिया और साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए। साथ ही उन्होंने कहा कि वह इंडस्ट्री में बिपाशा के साथ कभी वापसी नहीं करना चाहते हैं।

बेहद सादगी से अपनी लाइफ को जीने वाले जॉन को अपनी लाइफ में ज्यादा लोग नहीं पसंद हैं। उनके मुताबिक उन्होंने इंडस्ट्री में भी सिर्फ दो दोस्त बनाए हैं। एक बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार और दूसरे अभिषेक बच्चन।

जहां एक तरफ उनके कई दोस्त हैं और वह उनके साथ काम करने के लिए भी तैयार हैं वहीं दूसरी ओर उन्होंने बिपाशा के साथ काम करने से सख्त इंकार किया है और साथ ही कहा है कि वह कभी उनके साथ पर्दे पर वापसी नहीं करना चाहते न करेंगे। बिपाशा को लेकर आगे वह कहते है कि दुर्भाग्य से ऐसा कभी नहीं होगा कि मैं उनके साथ पर्दे पर वापसी करुं।

हाल ही में उन्होंने इंवेंट्स और अवार्ड् शो को लेकर एक बयान दिया और साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए। बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं इंडस्ट्री में सभी का वेलकम हो नेपोटिज्म बिल्कुल न हो। इससे यंगस्टर्स के भविष्य पर गहरा असर पड़ता है।

हाल ही में वह एक इवेंट का हिस्सा बने उस दौरान उन्होंने बताया कि आजकल के अवार्ड शो में लोग सिर्फ पैसों के लिए आते हैं। लिहाज़ा वह सब सिर्फ एक मज़ाक बनकर ही रह गए हैं। साथ ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बताया कि वह बेहद सादगी से रहना पसंद करते हैं और उन्हें वो लोग भी नहीं पसंद हैं जिनकी इंडस्ट्री में शुरुआत हुई है और वह पागलों की तरह बर्ताव करने लगते हैं।

 

Related Articles