जॉन अब्राहम ने ट्वीट कर किया अक्षय कुमार के साथ अपने झगड़े का खुलासा

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ जॉन अब्राहम के झगड़े की खबरे बहूत दिनों से फैली हुई हैं। अब इन खबरों पर विराम लगाते हुए जॉन अब्राहम ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के साथ हुए ‘झगड़े’ की खबरों पर बड़ा खुलासा किया है।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने बताया कि खबरें आ रही हैं कि उनके और अक्षय कुमार के बीच झगड़ा चल रहा है और अक्षय कुमार उनकी पिटाई करने वाले हैं। जॉन ने अब इन सब अफवाहों को साफ़ कर दिया हैं। जॉन ने अपने ट्वीट में लिखा कि खबरें तो हैं कि मेरे और अक्षय कुमार के बीच झगड़ा है और मेरे भाई अक्षय कुमार मेरी पिटाई करने वाले हैं। लेकिन इन खबरों में कुछ सच्चाई नहीं है। उनका सारा ध्यान इस वक्त थिएटर में चल रही उनकी फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ओफ पोखरन’ की स्क्रीनिंग पर है।

आपको बता दें जॉन अब्राहम फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ओफ पोखरन’ में नजर आने वाले हैं। इन दिनों जॉन थिएटर में चल रही अपनी फिल्म को वाकई जमकर प्रोमोट कर रहे हैं। हाल ही में जान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से भी मुलाकात की। जॉन ने इस ट्वीट में मुख्यमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से मुलाकात कर काफी अच्छा लगा। वह काफी यंग हैं और महाराष्ट्र के लिए कुशलता से काम कर रहे हैं।

जॉन ने कहा कि उन्हें खुशी है कि मुख्यमंत्री ने उनकी फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ओफ पोखरण’ को लेकर अच्छी बातें सुनी हैं। जॉन अब्राहम ने इस ट्वीट में यह जानकारी भी दी की कि जल्द ही वह मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और उनकी पत्नी अमृता के लिए अपनी फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ओफ पोखरण’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे।

loading...
शेयर करें