बॉक्सर ने मारी किक तो John Abraham का फट गया सीना

मुंबई: John Abraham को कौन नहीं जानता John बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है John अपनी एक्शन भरी फिल्मो के लिए मशहूर है। John अपनी फिटनेस और बॉडी के लिए भी फ्रेम बने रहते है। John को देखकर यह सोचना भी मुश्किल है कि उन्हें चोट लग सकती है। फौलाद का सीना लिए एक्शन करने वाले John Abraham आखिर हैं तो इंसान ही। ऐसे में John ने एक बार बताया था की एक बॉक्सर की किक से उनका सीना फट गया था।

John Abraham ने बताया पूरा किस्सा

शुक्रवार को John Abraham, अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ पर मेहमान के रूप में आए थे। John इस शो पर अपनी नई फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। उनके साथ उनकी को-स्टार दिव्या खोसला कुमार भी थीं। एपिसोड में जॉन अब्राहम ने अमिताभ बच्चन को अपने कॉलेज के दिनों के बारे में बताया।
John ने बताया कि कॉलेज के दिनों में वह Taekwondo की ट्रेनिंग लिया करते थे. पैसे कमाने के लिए John थाईलैंड गए थे। वहां एक बॉक्सिंग मैच में उन्हें चोट लग लग गई थी।

John ने बताया, ”कॉलेज में मैं Taekwondo करता था। तभी मैं पैसे जमा करने के लिए थाईलैंड गया. वहां मैं Muay Thai में किक बॉक्सिंग करता था, जो कि एक मार्शियल आर्ट की फ्री फॉर्म है. मैं पैसे कमाने के लिए बस इंविटेशन राउंड करता था इसके बाद John अपनी सीट से उठे और अपनी शर्ट खोलकर उन्होंने बोला, ”एक राउंड में एक बॉक्सर ने मुझे छाती पर किक किया और मेरा पूरा सीना फट गया था। ‘

 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दिवंगत पिता हरिवंश राय बच्चन को उनकी 114वीं जयंती पर किया याद

Related Articles