जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ को पहले दिन इतने करोड़ रूपये की कमाई हो सकती है

0

बॉलीवुड: अभिनेता जॉन अब्राहम ने पहले परमाणु के जरिये देश के गौरव और फिर फिल्म सत्यमेव जयते के चलते भ्रष्टाचारियों की लाइफ़ में गदर मचा चुके , अब जॉन अब्राहम रॉ के जरिये बड़े परदे पर आ रहे हैं जो इस हफ़्ते रिलीज़ होने जा रही है

इस हफ़्ते नो फादर्स इन कश्मीर के अलावा रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी रॉ भी रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में ‘RAW’ का मतलब ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ से रखा गया है, जिसकी टैग लाइन Our Hero, Their Spy रखी गई है , RAW का फुलफॉर्म है R- रोमियो, A- अकबर, W- वाल्टर। इस फिल्म को रॉबी गरेवाल ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने समय, MP3: मेरा पहला पहला प्यार है और आलू चाट जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट किया था।

ये देश भक्ति की सच्ची कहानी है जिसमें अभिनेता जॉन ने करीब 9 लुक लेकर युवक से 85 साल के बूढ़े का रोल किया है ।यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध और बांग्लादेश के जन्म की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है। रोमियो एक बैंक में काम करता है और रॉ उसे एक एजेंट के रूप में चुनकर अकबर मलिक बनाकर पाकिस्तान भेज देता है। वो वहां से कई महत्वपूर्ण जानकारियां भेजता है।

फिल्म में जॉन के अलावा मौनी रॉय और सिकंदर खेर भी हैं। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने दो ऑडियो कट्स के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। ये कट्स कुछ आपत्तिजनक शब्दों के लिए दिए गए हैं। जॉन अब्राहम कि पिछली फिल्मो को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि, करीब 40 करोड़ रूपये में बनी रॉ को पहले दिन 6 से 8 करोड़ रूपये के बीच कमाई हो सकती है।

जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म सत्यमेव जयते को पहले दिन 19 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था परमाणु – द स्टोरी ऑफ पोखरण को 4 करोड़ 82 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थी

शेयर करें