जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ और ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग फिर हुई पोस्टपोन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की दोनों ही फिल्मों की शूटिंग दो-दो महीने के लिए आगे निकल चुकी है. जी दरअसल वह दो फिल्‍में ‘सत्‍यमेव जयते 2’ और ‘मुंबई सागा’ हैं. मिली जानकारी के मुताबिक ‘मुंबई सागा’ के लिए जॉन और पूरी टीम 15 जुलाई को हैदराबाद जाने वाली थी. जी दरअसल वहां रामोजी फिल्‍मसिटी में आइसोलेट होकर शूट होना था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हाल ही में प्रोडक्‍शन से जुड़े लोगों ने बताया कि ‘यह योजना टाल दी गई है.

वहां जाने के बजाय मुंबई में ही संबंधित लोकेशन ढूंढी जा रही हैं. इस फिल्‍म का 10 से 12 दिनों का काम बाकी है. वो सारे ‘एक्‍शन’ और ‘टॉकी’ सीक्‍वेंस हैं.’ जी दरअसल शूट से जुड़े लोगों ने कास्ट एंड क्रू मेंबर्स की टिकटें बुक नहीं की थीं और सभी इस बात के इंतजार में थे कि बेहतर विकल्‍प हैदराबाद रहेगा या मुंबई. ऐसे में सब 15 जुलाई को हैदराबाद जाकर अगस्‍त की पहली वीक में वापसी करने को थे लेकिन अब मुंबई में तारीख आगे खिसकते हुए 15 अगस्‍त कर दी गई है.

वहीं इस बात का असर ‘सत्‍यमेव जयते 2’ पर पड़ा. वह भी अगस्‍त के पहले हफ्ते से शूट होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म के शूट को भी आगे बढ़ा दिया गया है. यह अब सितम्बर और अक्‍टूबर में शूट होगी. वहीं इन दोनों फिल्मों के बाद जॉन अब्राहम दोबारा अभिषेक शर्मा के साथ एक फिल्म करने वाले हैं. जिसका नाम अब तक सामने नहीं आ पाया है.

Related Articles