जॉन अब्राहम ने की देश के जवानों के बारे में गंभीर बात, कहा-

मुंबई: अभिनेता जॉन अब्राहम फिलहाल अपनी हालिया रिलीज ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरन’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने जवानों को महत्व नहीं देते। जॉन ‘परमाणु’ की सफलता पर मुंबई में आयोजित प्रेस सम्मेलन में निर्देशक अभिषेक शर्मा के साथ मीडिया से बात कर रहे थे।

देश के जवानों के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा, “मैं हमेशा कहता हूं कि वे वास्तविक जीवन के नायक हैं और हम केवल पर्दे के नायक हैं।” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कठिनाइयों का सामना नहीं करना चाहिए। वे सीमा पर हमारी रक्षा करते हैं और हम यहां एयरकंडीशंड कमरों में बैठे हुए जीवन की छोटी-छोटी चीजों की शिकायत करते हैं।”

जॉन के अनुसार, “सियाचिन (ग्लेशियर) में वे शून्य से 50 डिग्री नीचे के तापमान में रहते हैं और जैसेलमेर की गर्मी में वे 50 डिग्री तापमान में रहते हैं। मुझे नहीं लगता कि हमारे पास शिकायत करने का अधिकार है। एक देश के तौर पर हम उनके लिए जो कुछ कर सकते हैं हमें अवश्य करना चाहिए।”

फिल्म की सफलता के बारे में जॉन ने कहा, “मैं दर्शकों और मीडिया का आभारी हूं क्योंकि उन्होंने हमारी फिल्म की सराहना की है। अभिषेक (शर्मा) और मैं हम दोनों बहुत राहत महसूस कर रहे हैं और खुश हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई।”

Related Articles