John Cena ने Sidharth Shukla को दी श्रद्धांजलि, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जताया शोक

मुंबई: हॉलीवुड स्टार जॉन सीना (John Cena) ने शनिवार को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि दी, जिनकी आकस्मिक मृत्यु ने भारतीय शोबिज उद्योग और उनके प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया है। लंबे समय से चल रहे टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के साथ घरेलू नाम बनने वाले और बिग बॉस 13 के विजेता के रूप में उभरे 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह उपनगरीय जुहू के एक अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया।

 

दुखी नजर आए जॉन John Cena

कई बॉलीवुड और टीवी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया और Sidharth Shukla के असामयिक निधन पर अविश्वास की स्थिति में थे। John Cena ने इंस्टाग्राम पर बिना किसी कैप्शन के शुक्ला की एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की। सीना बिना कैप्शन के इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। सीना के इस तरह के हावभाव ने उन्हें सिद्धार्थ के प्रशंसकों से बहुत प्यार दिलाया है, जिन्होंने उनके कमेंट सेक्शन की सराहना की है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके बायो में लिखा है, “मेरे इंस्टाग्राम में आपका स्वागत है। ये तस्वीरें आपकी व्याख्या के लिए बिना स्पष्टीकरण के पोस्ट की जाएंगी।” उनकी पोस्ट को तब से 453,059 लाइक और 8,325 कमेंट मिले हैं। इस पोस्ट को सिद्धार्थ की हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के सह-कलाकार वरुण धवन और अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी पसंद किया।

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के पीछे का सही कारण अभी तक ज्ञात नहीं है, हालांकि कई रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता की जान चली गई। शुक्ला, जो अपनी मां और बहन से बचे हैं, का शुक्रवार को मुंबई में उनके परिवार, दोस्तों और सहयोगियों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में 5 दिनों में BJP का तीसरा विधायक TMC में हुआ शामिल

Related Articles