मुंबई सागा से सामने आया जॉन का फर्स्ट लुक, संजय दत्त से हो रही तुलना

बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम की आने वाली फ‍िल्‍म मुंबई सागा का फर्स्‍ट लुक जारी हो गया है। इस लुक में जॉन अब्राहम किसी डॉन की तरह नजर आ रहे हैं। फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर संजय गुप्ता ने ट्वीट कर फर्स्‍ट लुक शेयर किया है जिसमें जॉन अब्राहम कुर्सी पर बैठे हैं और उन्‍होंने कुर्ता पाजामा पहना है। गले में सोने की चेन और माथे पर लंबा टीका नजर आ रहा है।

जॉन के इस लुक की तुलना फिल्म वास्तव के संजय दत्त के लुक से हो रही है| इस फिल्म में संजय दत्त ने एक लोअर मिडिल क्लास शख्स रघु का किरदार निभाया था जो परिस्थितियों के चलते एक नामी गैंग्स्टर बन जाता है और उसका काफी त्रासदी भरा अंत होता है| इस फिल्म को संजय दत्त के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में शुमार किया जाता है और इस फिल्म के लिए संजय काफी अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं|

जॉन अब्राहम के अलावा इस फ‍िल्‍म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में होंगे। सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ इस फ‍िल्‍म में अहम भूमिका में दिखाई देंगे। अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय भी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

डायरेक्टर संजय गुप्ता को खासतौर पर फिल्म ‘कांटे’, ‘मुसाफिर’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ और ‘काबिल’ के लिए जाना जाता है। संजय ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था, ’25 साल और 17 फिल्मों के बाद अब मैं अपनी ऑडियंस को कुछ बड़ा और अच्छा देने जा रहा हूं।

मुंबई सागा में काजल अग्रवाल की एंट्री हुई है। इस फिल्म में काजल अग्रवाल, जॉन अब्राहम के अपोजिट दिखाई देंगी। काजल इस फिल्म के जरिये करीबन तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इससे पहले वो फिल्म दो लफ्जो में नजर आईं थी, जिसमें उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा नजर आए थे।

Related Articles