पत्रकार का दावा, नक्सलियों के कब्जे में हैं लापता CRPF जवान

लापता CRPF के कमांडो राकेश्वर को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्हें नक्सलियों ने अगवा किया है।

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा बॉर्डर पर शनिवार को नक्सलियों ने खूनी खेल खेल। नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए थे, जिसमें से 21 जवानों के शव बरामद कर लिए गए थे और उस मुठभेड़ के बाद से ही लापता CRPF के कमांडो राकेश्वर को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्हें नक्सलियों ने अगवा किया है। कथित तौर पर अगवा किए जवान को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं।

आपको बता दें की एक स्थानीय पत्रकार गणेश मिश्रा ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने जवान राकेश्वर को लेकर कहा है कि नक्सलियों ने उनसे संपर्क किया है और कहा है कि वे 2 दिन में जवान को छोड़ देंगे। गणेश मिश्रा ने बताया है कि मुझे नक्सलियों के दो फोन कॉल आए हैं कि 1 जवान उनकी गिरफ्त में है उन्होंने कहा कि जवान को गोली लगी है और उसको मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया है।

उन्होनें कहा कहा थ 2 दिन में छोड़ देंगे उन्होंने कहा कि जवान का वीडियो और फोटो भी जल्द जारी करेंगे।

बता दें कि जम्मू के रहने वाले कमांडो राकेश्वर CRPF की उस टुकड़ी का हिस्सा थे, जिसके साथ शनिवार को बीजापुर में नक्सलियों की मुठभेड़ हुई थी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक नक्सलियों ने राकेश्वर को पांच दिनों से अपने कब्जे में रखा है और वो अभी सुरक्षित हैं। लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है, राकेश्वर का परिवार किसी बड़ी अनहोनी को लेकर आशंकित है।

यह भी पढ़ें: गंभीर का मैक्सवेल को करारा जवाब, कहा- ‘नहीं रहे अब पहले की तरह कंसिस्टेंट’

Related Articles