कानून व्यवस्था पर पत्रकारों ने पूछे सवाल, DGP पर भड़के नीतीश कुमार

नीतीश कुमार शुक्रवार को पटना के आर ब्लॉक से दीघा के बीच बनी सिक्स लेन सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने डीजीपी (DGP) को फोन करके फटकार लगाई है। ये मामला तब हुआ जब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) शुक्रवार को पटना के आर ब्लॉक से दीघा के बीच बनी सिक्स लेन सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस मौके पर रूपेश सिंह हत्याकांड (Rupesh Singh murder case) को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो इसपर उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि इस तरह से सवाल पूछ कर पुलिस का मनोबल न गिराए, वो अपना काम मेहनत से कर रही है।

इसके आगे नीतीश ने कहा कि यहां पहले क्या होता था ये सब जानते हैं। 2005 के पहले क्या होता था, किसी को कुछ भी याद है? लेकिन अब हमारी सरकार में कोई भी अपराध हो या आपको परेशानी हो तो सीधे डीजीपी एसके सिंघल से शिकायत कर सकते है। बस इसी जवाब में पत्रकारों ने कहा डीजीपी साहब तो फोन भी नहीं उठाते है। ये सुनते ही नितीश बेहद नाराज हुए और तुरंत डीजीपी को फोन घुमाया और जमकर फटकार लगाई।

ये भी पढ़ें : Whatsapp ने प्राइवेसी पॉलिसी को तीन महीने के लिए टाला, नहीं होंगे अकाउंट डिलीट

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल से भी नीतीश कुमार नाराज हो गए और कहा कि मीडियावाले विपक्ष की भाषा न बोलें। अगर आपको किसी भी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो आप सीधा हमें बताएं। नीतीश कुमार ने डीजीपी को फोन पर कहा है कि डीजीपी साहब फोन उठाया कीजिए। हम यहां अटल पथ के उद्घाटन में आए हैं, सभी मीडिया हमसे अपराध से जुड़े सवाल पूछ रहे है। हमने कहा कि अगर आपको कुछ जानकारी मिले तो आप सीधे डीजीपी को बताइए, लेकिन उन्होंने बताया कि आप फोन नहीं उठाते है। आप मीडिया की कॉल रिसीव करके उन्हें जानकारी दिया करें।

Related Articles

Back to top button