जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों से बोले जेपी नड्डा, कहा- आप जनता ने नेता नहीं…

लखनऊ: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को नवनिर्वाचित जिला पंचायत (district panchayat) अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों (block chief) को संबोधित किया। इसके आगे उन्होंने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से सबको कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा, सभी पदाधिकारी यूपी चुनाव को लेकर अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करें और केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।

लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने आज किसान भाइयों के लिए जितना ज्यादा किया है उतना किसी भी पार्टी ने नहीं किया है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में 1.21 लाख करोड़ रुपये कृषि पर खर्च होता था लेकिन मोदी सरकार में 2.11 लाख करोड़ रुपये कृषि पर खर्च किए जा रहे हैं।

https://twitter.com/BJP4India/status/1423910929838739457?s=19

उन्होंने कहा कि जनता ने आपको चुनाव में चुनकर भेजा है, आप जनता के नेता नहीं बल्कि उसके विश्वास के कस्टोडियन हैं। जेपी नड्डा ने पंचायत चुनाव को लेकर कहा, योगी सरकार ने लोकतंत्र को मजबूत करने का काम किया है, जिस तरीके से इस कोरोना काल में भाजपा सरकार ने त्रिस्तरीय पंचायत के चुनाव कराए। ये सब आपको भारत में ही मिलेगा। यहां के लोकतंत्र की यही खूबसूरती है।

Related Articles