जेपी नड्डा जाएंगे आगरा, कार्यक्रम का समय हुआ तय, भारद्वाज ने दी जानकारी

आगरा: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (J P Nadda) दो दिवसीय यूपी दौरे पर शनिवार को लखनऊ पहुंचे। यहां पर उन्होंने अपने तय समय के मुताबिक, सभी कार्यक्रम में शामिल हुए। दूसरे दिन अब जेपी नड्डा का दौर आगरा में है। जेपी नड्डा (J P Nadda) और सीएम योगी (CM yogi) रविवार को आगरा का दौरा करेंगे। दोनों का कार्यक्रम शनिवार को तय हो गया है, यह जानकारी भाजपा प्रवक्ता पंडित कृष्णकांत भारद्वाज ने दी है।

पंडित कृष्णकांत भारद्वाज ने बताया है कि रविवार को जेपी नड्डा आगरा दौरे के दौरान कोरोना काल में सेवा करने वाले डॉक्टरों से बातचीत करेंगे। आगरा दौरे पर नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और केशव मौर्य भी मौजूद रहेंगे।

इनसे करेंगे मुलाकात

इसके आगे उन्होंने बताया कि फतेहाबाद रोड स्थित होटल ताज विलास में जेपी नड्डा पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस कार्यक्रम में ब्रज इलाके के सभी जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष शामिल होंगे। फिर ब्रज क्षेत्र के विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में उनके काम की समीक्षा की जाएगी।

अस्पताल में करेंगे संवाद

कार्यक्रम के मुताबिक, नड्डा रविवार दोपहर तीन बजे फतेहाबाद रोड स्थित एसएनजे गोल्ड अस्पताल में पहुंच कर चिकित्सकों से संवाद करेंगे। इसके अलावा कोरोना काल में उनकी मेहनत कार्यों के लिए डॉक्टरों को सम्मानित भी करेंगे। इस दौरे को देखते हुए शनिवार को जिलाधिकारी और अन्य अफसरों ने तैयारियों का जायजा लिया।

Related Articles