Jubin Nautiyal का कोई Dil Lauta Do

अपनी रोमांटिक आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल का नया रोमांटिक गाना Dil Lauta Do रिलीज हो चुका है।

मुंबई: अपनी रोमांटिक आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का नया रोमांटिक गाना रिलीज हो चुका है। बॉलीवुड को कई हिट सॉन्ग देने के बाद जुबिन ‘दिल लौटा दो (Dil Lauta Do)’ लेकर आए हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

जुबिन नौटियाल और पायल देव द्वारा गाए गए ‘दिल लौटा दो’ (Dil Lauta Do Release Today) गाने की कहानी निश्चित तौर पर आपका दिल छू लेगी। कुछ घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक (खबर लिखने तक) 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अब यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट (YouTube Top Trending) में पहले नंबर पर है। इस सॉन्ग को पायल देव द्वारा कम्पोज किया गया है और कुणाल वर्मा द्वारा लिखा गया है। इस सॉन्ग की शूटिंग लेह में की गई है।

हर जवान की आवाज गाना Dil Lauta Do

ये गाना जुबिन नौटियाल के जुबान से हर जवान के लिए हैं। जो अपने प्रेम को परिवारीक दवाबों में खो देता है, मगर इसका मतलब ये नहीं है की दूसरी तरफ से हार मान ली गई है। नौजवान को अपने प्रेम के दर्द के चक्रव्यूह में नहीं फसना चाहिए और अपने प्रेमिका के ले वक्त निकालना चाहिए। आपको बता दें, इस गाना में एक अजीब बात है, जिसमें दर्द तो है लेकिन उन प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए एक दर्द भरा मजर है जिसका दिलाने के लिए जुबिन नौटियाल उनके साथ अच्छा उदाहरण है।

यह भी पढ़ें: ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस Mouni Roy ने कराया फोटोशूट, बोल्डनेस देख धड़का फैंस का दिल

यह भी पढ़ें: क्या ‘Super Dancer-Chapter 4’ से हमेशा के लिए मिल गई Shilpa Shetty को छुट्टी?, एक नहीं कई एंडोर्समेंट और बिजनेस डील्स गए हाथ से

पायल देव के इस सुरीली आवाज ने दर्शको का दिल तो जीता लेकिन अपनी शब्दों से हर उस आशिक का दिल छल्ली छल्ली कर दिया। इस गाना के डायरेक्टर ने बहुत पुराने कॉन्सेप्ट को चुराया है। जो की रोमियो जुलियेट पर आधारित है। इसलिए इस गाने से इता दर्द न उठाये और सिर्फ म्यूजिक को एंजॉय करते रहिए। अगर आपके छावा छावि यानी की अपके गर्ल फ्रेंड या बॉफ्रेंड की शादी तय हो तो उसे एक बेहतर गुड बाय कहिए और खाने खाय एंजॉय करें।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles