जज बने विवेक ओबरॉय की पत्‍नी को इस बात की हुई टेंशन, वजह जानकर हंस पड़ेंगे आप…

0

मुंबई। छोटे पर्दे के हिट रियलिटी टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ की एक बार फिर से धमाकेदार वापसी होने जा रही हैं। इस शो में जज बनकर नजर आने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उनकी पत्नी प्रियंका इस शो में उन्हें तीसरी बार जज के तौर पर देखकर परेशान हैं। उनकी पत्नी के परेशान होने की ख़ास वजह भी उन्होंने संवाददाताओं से साझा की।

रियलिटी टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ को लेकर विवेक ने कहा, “जब भी मैं फिल्में, वेबश्रृंखला, स्टंट, एक्शन सीक्वेंस या कुछ भी करता हूं, तो मेरी पत्नी को कोई चिंता नहीं होती, लेकिन जब मैं ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ से सहमत हो गया तो वो परेशान हो जाती है। उन्होंने कहा, “इसकी वजह है, जब मैंने शो का पहला सत्र किया तो पहला बेटा विवान आया और दूसरा किया तो बेटी एमिया आई, और अब जब मैं तीसरे सत्र के लिए सहमत हो गया हूं तो प्रियंका बोली बहुत हो गया, अब और बच्चे नहीं।”

इसके साथ ही यहां विवेक ने बेटे विवान के कुछ मजेदार पालो को भी साझा किया। उन्होंने कहा कि, विवान में ड्रामेबाजी अनुवांशिक रूप से है। विवेक ने कहा, “कल रविवार था और लंबे समय के बाद मुझे छुट्टी मिली थी, इसलिए मैं छत पर बैठकर अपने सेरेमिक कप में चाय के साथ बारिश का मजा ले रहा था। मुझे बारिश बहुत अच्छी लगती है, मैं वहां आराम कर रहा था, मेरे बेटे के लिए मैं उसका हीरो हूं, इसलिए जो मैं करना हूं वो भी वहीं करता है।”

उन्होंने कहा, “जब मैं दो मिनट के लिए वहां से हटा मेरा बेटा विवान वहां आया और कप तोड़ दिया, जब मैं वापस आया तो उससे कप तोड़ने के बारे में पूछा तो कहना लगा, “डेडा, कौआ आया था और आपकी चाय पीने की कोशिश कर रहा था, इसलिए जब मैं उसे भगा रहा था तो कप गिर गया’ मैं इस खूबसूरत अनुभव का आनंद लिया।”

बताते चले टेलीजिन चैनल जीटीवी पर उमंग कुमार और सोनाली बेंद्रे भी निर्णायक के तौर पर दिखाई देंगे। ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के तीसरे सत्र का लक्ष्य मनोरंजन के साथ अभिनय सीखने वालों या भविष्य में सुपरस्टार बनने की इच्छा रखने वालों की क्षमताएं बढ़ाता है।

loading...
शेयर करें