बारिश के कहर से सेलेब्स भी परेशान, घंटों फ्लाइट में फंसे रहे ‘जुड़वा 2’ के स्टार्स

0

मुंबई। मुंबई में लगातार हो रही बारिश की वजह से पूरा शहर परेशान है। मौसम विभाग ने 48 घंटों के लिए अलर्ट जारी किया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जैकलिन फर्नांडिज, तापसी पन्नू और वरुण धवन फ्लाइट में करीब तीन घंटे तक फंसे रहे।

तीन घंटों तक ‘जुड़वा’ 2 की पूरी टीम फ्लाइट में फंसी रही

दरअसल, तीनों स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुड़वा 2’ को प्रमोट करने कोलकाता गए हुए थे। मंगलवार रात को ये  टीम जब कोलकाता से मुंबई वापस आ रही थी तो भारी बारिश की वजह से इन्हें फ्लाइट में तीन घंटों का समय गुजारना पड़ा। घंटो की देरी की खबर से जैकलिन काफी परेशान हो गईं। फ्लाइट में फंसी जैकलीन ने इस दौरान एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में जुड़वा 2 की पूरी टीम नज़र आ रही है और जैकलीन काफी परेशान लग रही हैं।

[VIDEO] #jacquelinefernandez & #varundhawan get stuck on a flight due to #mumbairains ?

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife) on

बता दें, मुंबई में बारिश की वजह से जनजीवन अस्त- व्यस्त हो गया है। ट्रेन और फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई हैं। साथ ही मुंबई की लाइफ लाइन लोकल भी देर से चल रही है। बच्चों के स्कूल और कॉलेज को भी आज बंद रखा गया है।

‘जुड़वा 2’ में वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडिज़ और तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वा’ का सीक्वेल है जिसे डेविड ने ही डायरेक्ट किया था। 29 सितंबर को यह रिलीज होने वाली है।

 

loading...
शेयर करें