शाहरुख से पहले इस सुपरस्टार के साथ काम करना चाहती हैं जूही

shahrukhjuhiमुंबई। हाल में रिलीज़ हुई फिल्म #Dilwale में एक लंबे अर्से बाद शाहरुख और काजोल की एवरग्रीन जोड़ी दिखाई दी। अब आने वाले दिनों जूही चावला और शाहरुख खान एक बार फिर साथ देखे जा सकते हैं। लेकिन शाहरुख से भी पहले जूही सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं।

शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘यस बॉस’, ‘राजू बन गया जेंटलमेन’, ‘डर’ जैसी यादगार फिल्में कर चुकीं जूही चावला का कहना है कि वह एक बार फिर किंग खान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। आखिरी बार दोनों ने 2005 में आई फिल्म ‘पहेली’ में काम किया था। इस जोड़ी की केमिस्ट्री पर्दे पर और निजी जीवन में बहुत अच्छी है।

#Dilwale के जरिए शाहरुख और काजोल की ऑन स्क्रीन जोड़ी ने वापसी की है। यह पूछे जाने पर कि शाहरुख और जूही को दर्शक कब एक साथ देख पाएंगे, जूही ने कहा अगली बार जब आप शाहरुख के साथ इंटरव्यू करें तो उन्हीं से आप यह सवाल पूछ लें। अगर मेरा बस चले तो मैं इसी साल उनके साथ काम करूंगी। यह तो स्क्रिप्ट और निर्माता पर निर्भर करता है जो हम लोगों को एक साथ लेने के लिए हां कहेंगे। लेकिन मुझे उनके साथ फिर से काम करना अच्छा लगेगा।

जूही ने अब तक ‘दिलवाले’ नहीं देखी है और उनका कहना है फिल्म के बारे में कई बातें ऐसी सुनीं जो ठीक नहीं लगीं। इसलिए मैंने फिल्म न देखना ही ठीक समझा। तो क्या हुआ अगर मैंने फिल्म नहीं देखी, इसमे कोई बड़ी बात नहीं।

अपनी पहली फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक में आमिर खान के साथ नजर आईं जूही उनके साथ भी काम करना चाहती हैं। जूही ने बताया कि आमिर और शाहरुख मेरे फेवरेट हैं। मेरा करियर उनके साथ आगे बढ़ा है। मैं इन दोनों के साथ काम जरूर करना चाहूंगी।

लेकिन इन दोनों से भी पहले जूही सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं क्योंकि अब तक दोनों ने साथ काम नहीं किया है। वास्तव में मुझे सलमान के साथ काम करना चाहिए। हमने कभी साथ काम नहीं किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button