अब छोटे पर्दे पर हाथ आजमाने आ रहीं जूही चावला

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला टेलीविजन सीरिज ‘शरणम्’ के जरिए भारत की आध्यात्मिक विविधता और विरासत से रूबरू कराएंगी। जूही इस ‘ऑफबीट’ परियोजना का हिस्सा बनकर खुश हैं। जूही ने एक बयान में कहा, “मैंने इससे पहले भी टेलीविजन पर काम किया है, लेकिन यह एक ऑफबीट परियोजना है, जो मेरे लिए नई है।

ये भी पढ़ें : मलाइका ने लगाई समंदर में आग, फोटोज देखकर आपको भी आ जाएंगे पसीने

Image result for Juhi Chawla

जब मुझे इस परियोजना की पृष्ठभूमि बताई गई, तो मुझे यह बहुत उत्साहित करने वाली और जरूरी लगी। भारत एक विविधता भरा देश है, जहां लोगों के विभिन्न प्रकार के विश्वास हैं। इस विश्वास को समझना दिलचस्प होगा।”

उन्होंने कहा, “यह शो लद्दाख के हेमिस मठों से लेकर दक्षिण के वेलनकन्नी और पश्चिम के सोमनाथ और पूर्व में कामाख्या तक की यात्रा करेगा। इसे खूबसूरती से शूट किया गया है और इसमें दिखाई जाने वाली लोगों की कहानियां दिल को छू लेने वाली हैं।”

Image result for Juhi Chawla

‘शरणम्’ की टैगलाइन ‘सफर विश्वास का’ है। इस शो का उद्देश्य भारत के प्रमुख तीर्थस्थलों निजामुद्दीन दरगाह, स्वर्ण मंदिर, वेलांकनी चर्च, मुर्देश्वर और सारनाथ सहित कई अन्य तीर्थस्थलों के कवरेज के जरिए आध्यात्मिक भावना को विकसित करना है। 26 कड़ियों की इस टेलीविजन श्रृंखला का प्रसारण नवंबर में होगा।

loading...
शेयर करें