‘जूली 2’ की अभिनेत्री ने धोनी के साथ अपने ब्रेक-अप के कारण का किया खुलासा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी धोनी से ग्यारह साल पहले शादी की है और इस इनकी एक बेटी जीवा है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि साक्षी से शादी करने से बहुत पहले, वह 2008-09 के आसपास मॉडल और ‘जूली 2’ के अभिनेता राय लक्ष्मी को डेट कर रहे थे। युगल अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक था और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की पार्टियों के बाद भाग लिया।

हालांकि, रिश्ता खत्म हो गया। 2014 में, राय लक्ष्मी ने धोनी के साथ अपने ब्रेकअप के कारण का खुलासा किया। उसने कहा, “मुझे विश्वास होने लगा है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग या निशान की तरह है जो लंबे समय तक नहीं जाता है। मुझे आश्चर्य है कि लोगों में अभी भी इसके बारे में बात करने के लिए ऊर्जा और धैर्य बचा है।

अब हर बार जब टीवी चैनल धोनी के अतीत में खुदाई करते हैं, तो वे हमारे रिश्ते को सामने लाने के लिए एक बिंदु बनाते हैं। मुझे यह सोचकर डर लगता है कि भविष्य में मेरे बच्चे इसे टीवी पर देखेंगे और मुझसे इसके बारे में पूछेंगे! ”

उन्होंने आगे कहा, “धोनी के बाद मेरे तीन या चार रिश्ते रहे हैं, लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।” पता चला कि ब्रेक-अप आपसी था और सब कुछ एक अच्छे नोट पर समाप्त हुआ।

लक्ष्मी ने कहा, “मैं उसे वास्तव में अच्छी तरह से जानती थी और नहीं जानती कि क्या मैं इसे एक रिश्ता कह सकती हूं क्योंकि यह कभी काम नहीं आया। हम अभी भी एक-दूसरे के लिए सम्मान करते हैं। वह आगे बढ़ गया है और शादी कर ली है। यह कहानी का अंत है। मैं इस समय बहुत खुश हूं और काम मेरी प्राथमिकता है।”

Related Articles