एरियाना ग्रांडे की वजह से म्यूजिक की दुनिया में वापस लौटे जस्टिन बीबर

पिछले दो साल से तनाव से जूझ रहे जस्टिन बीबर ने कहा है कि वह अपनी दोस्त और सिंगर एरियाना ग्रांडे की वजह से ही म्यूजिक की दुनिया में वापस लौट पाए हैं। जस्टिन ने बताया कि एरियाना उन्हें हर एक मौके पर प्रोत्साहित करती थीं।

जस्टिन बीबर ने अपने डॉक्यूमेंट्री जस्टिन बीबर: सीजन्स के शुरुआती एपिसोड में इसका खुलासा किया।

 

इस डॉक्यूमेंट्री में जस्टिन ने बताया कि एरियाना ग्रांडे ने उन्हें कहा था- जहां से खत्म किया दोबारा वहीं से शुरुआत करो। ये पहला मौका नहीं है जब एरियाना ने जस्टिन का साथ दिया हो। दोनों अकसर दोस्ती की मिसाल पेश करते रहते हैं।

बता दें पिछले साल जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था-जब आप अपने जीवन से अपने अतीत, नौकरी, जिम्मेदारियों, भावनाओं और अपने रिश्तों से अभिभूत हो जाते हैं तो सुबह बिस्तर से उठना कठिन होता है। जब ऐसा लगता है कि एक मुसीबत से बाद मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है तो आप अपने दिन को डर के लेंस से देखना शुरू कर देते हैं।

उन्होंने लिखा था- मुझे अतीत में कई आत्मघाती विचारों से जूझना पड़ा है। मैं भाग्यशाली हूं कि लोग मुझे प्रोत्साहित करते हैं। मैंने 19 की उम्र में ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था और अपने रिश्तों का दुरूपयोग किया। मैं जो कुछ भी चाहता था उस तक पहुंचा।

बता दें कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर ने 2018 में अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से शादी की है। जस्टिन साल 2016 से हैली को डेट कर रहे थे। इससे पहले जस्टिन बीबर सेलेना गोमेज के साथ रिलेशनशिप में थे। बता दें 2010 में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। लेकिन किसी वजह से दोनों 2014 में ब्रेकअप हो गया।

Related Articles