राहुल गांधी के सबसे करीबी दोस्त ने गुजरात चुनाव पर किया ये बड़ा दावा, जानिए क्या बोले

0

भोपाल। गुजरात विधानसभा चुनाव खत्म हो गए हैं। 18 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। वहीं, इससे पहले ही तमाम न्यूज चैनलों ने एजिट पोल में बीजेपी को पूर्व बहुमत दे दी है। एग्जिटपोल में बीजेपी को भारी बहुमत से जीतते हुए दिखाया जा रहा है। वहीं, कई दिग्गज भी बीजेपी का ही पलड़ा भारी बता रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने इन तमाम एग्जिटपोल को खारिज करते हुए कहा है कि उसे 105 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं। इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भरोसा है कि गुजरात विधानसभा के चुनाव नतीजे कांग्रेस के पक्ष में होंगे, क्योंकि वहां की जनता बदलाव चाहती है।

गुजरात की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है

अपने संसदीय क्षेत्र गुना जाने से पहले सिंधिया ने कहा, गुजरात की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है, उसके सामने वहां की सरकार की विफलताएं हैं, वहीं कांग्रेस ने हर वर्ग महिला, युवा, छात्र, किसान, मजदूर के लिए अपनी योजना सामने रखी है। लिहाजा वहां कांग्रेस के पक्ष में जनता का समर्थन है। सिंधिया ने गुजरात चुनाव में पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी की सक्रियता की सराहना की।

बीजेपी पर भी बोला हमला

साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने हर वर्ग के लिए काम करने का भरोसा दिलाया है। वहां के लोग भी चाहते है कि सरकार बदले। सिंधिया ने राज्य सरकार के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग द्वारा लगाए गए सांसद निधि का उपयोग नहीं करने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र में तीन जिलाधिकारी हैं, उनसे वह ब्योरा ले सकते हैं। मगर दिक्कत यह है कि भाजपा के लोगों की एक ही धारणा है कि ‘झूठ बोलो, बार-बार बोलो और जोर से बोलो’।

loading...
शेयर करें