आ रहा है रोजर शार्प कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ये नया स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली: जानी-मानी मोबाइल कंपनी लेनेवो एकबार फिर भारत के मोबाइल बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है। दरअसल, मंगलवार को लेनेवो K6 पावर नाम का अपना एक ऐसा स्मार्टफोन लांच करने वाला है जिसका बैट्री बैकअप तो सॉलिड है ही, साथ ही इसमें रोजर-शार्प कैमरा और फिंगर प्रिंट सेंसर भी है।  कंपनी के अनुसार, K6 पावर मुख्य रूप से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। K6 पावर छह दिसंबर से ब्रिकी के लिए उपलब्ध रहेगा।

K6 पावर

K6 पावर के लाजवाब फीचर्स  

इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स इसे अन्य स्मार्टफोन ने एकदम जुदा बनाता है। कंपनी सूत्रों का कहना है कि लेनोवो K6 पावर में 5 इंच की फुल HD स्क्रीन होगी जिसकी रिजॉल्यूशन 1080 पिक्सल है। इसके प्रोसेसर में कोरटेक्स A53 1.2GHz+ 1.5GHz का प्रोसेसर होगा साथ ही रैम 3 जीबी होगी। केवल इतना ही नहीं, 32 जीबी के इंटरनल मैमोरी वाले इस फोन में एसडीकार्ड सपोर्टिव होगा जिसकी मदद से इसकी मैमोरी बढ़ाई जा सकेगी।

यह स्मार्टफोन सेल्फी लेने के शौक़ीन लोगों को भी खासा पसंद आयेगा। क्योंकि इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सेल का है। वहीँ इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का जो 1080 पिकस्ल का वीडियो रिकार्ड कर सकेगा।

K6 पावर बेहद मजबूत बैटरी के साथ मार्केट में आ रहा है। इसमें 4000mAh की बैटरी होगी। साथ ही फिंगर प्रिंट स्कैनर, डॉल्बी ATMOS ऑडियो सपोर्टिव होगा। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसकी सबसे बड़ी खासियत है 4G VoLTE होना। ये फोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो ओएस के साथ आता है।

loading...
शेयर करें