‘काला’ ने तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

मुंबई: काफी दिनों से रिलीज़ को लेकर विवादों में चल रही थी सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म फिल्म ‘काला’ हाल ही में तमिलनाडु के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है, लेकिन कर्नाटक में अभी भी फिल्म की रिलीज़ को लेकर प्रॉब्लम चल रही है। बहरहाल, फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है और इन फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ा है।

वैसे भी जब रजनीकांत की फिल्म रिलीज़ होती है तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी- खासी कमाई करती है। जानकारी के मुताबिक साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। यह फिल्म पहले दिन की इतना कलेक्शन जुटाने वाली चेन्नई में पहली हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है। ‘काला’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 1.76 करोड़ रहा।

सूत्रों के मुताबिक रजनीकांत की ‘काला’ ने पहले दिन ही चेन्नई में सबसे ज्यादा कलेक्शन जुटाने वाली फिल्म बन गई है। रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक ‘काला’ फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 1.76  करोड़ रहा। इसके साथ ही रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ ने ‘मर्सल’ फिल्म को कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

जानकारी के अनुसार अब तक ‘मर्सल’ फिल्म चेन्नई में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी जिसके रिकॉर्ड को रजनीकांत की ‘काला’ ने तोड़ दिया है।’मर्सल’ का पहले दिन का कलेक्शन 1.52 था जबकि ‘काला’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 1.76 करोड़ रहा। कुछ लोगों का कहना है ‘काला’ की तरह ‘मर्सल’ का प्रमोशन नहीं किया गया था ऐसे में उसका पहले दिन का कलेक्शन जबरदस्त है।

रजनीकांत की ‘काला’ फिल्म तमिल के अलावा तेलगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई हैं। इस फिल्म का पहले दिन का पहला शो देखने के लिए लोगों ने काफी समय पहले एडवांस बुकिंग करा ली थी। ‘काला’ में रजनीकांत मुंबई के धारावी के गैंगस्टर के रोल में हैं।

बता दें, इस फिल्म में हुमा कुरैशी, नाना पाटेकर और अंजलि पाटिल अहम रोल में हैं। ‘काला’ को एक्टर-प्रोड्यूसर धनुष ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इस फिल्म का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है। अब देखना यह है की काला का टोटल कलेक्शन कितना होता है।

Related Articles