‘कभी खुशी कभी गम’ के 19 साल हुए पूरे, करण जौहर ने फैंस को कहा थैंक्यू

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के प्रदर्शन के 19 साल पूरे हो गये हैं। करण जौहर ने सोमवार को फिल्म को याद करते हुए एक पोस्ट साझा किया है।

मुंबई : बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के प्रदर्शन के 19 साल पूरे हो गये हैं। करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम’ 14 दिसंबर 2001 को प्रदर्शित हुयी थी। पारिवारिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म ने अपनी रिलीज के 19 साल पूरे कर लिए हैं।

करण जौहर ने सोमवार को फिल्म को याद करते हुए एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा , “19 इयर्स ऑफ के3जी। इसके अलावा उन्होंने पिछले 19 वर्षों में सभी लाइक्स और कमेंटस के लिए भी शुक्रिया किया। करण जौहर ने पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फिल्म के कुछ सीन है। करण जौहर ने फिल्म को मिले इतने प्यार के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़ें :

करण जौहर की आगामी फिल्म

करण जौहर इंडस्ट्री के उन फिल्ममेकर्स में से एक हैं, जो पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं। करण जौहर मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ लाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में करीना कपूर, विकी कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट्, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे।

Related Articles