मैडम तुसाद में काजल अग्रवाल का स्टेच्यू, सम्मान पाने वाली साउथ की पहली एक्ट्रेस

साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार काजल अग्रवाल ने अपनी फिल्मों से देश में तो बहुत नाम कमाया है, लेकिन अब उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी बखूबी पहचान बना ली है. दरअसल, सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में काजल अग्रवाल का वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है, जिसका उद्घाटन खुद एक्ट्रेस ने किया. उनके स्टैच्यू से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने स्टैच्यू के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

फोटो में जहां काजल अग्रवाल पर्पल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनका स्टैच्यू सिल्वर शिमरी आउटफिट में नजर आ रहा है. काजल अग्रवाल बॉलीवुड में ‘सिंघम’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी सुपरहिट फिल्में भी दे चुकी हैं.

काजल अग्रवाल सिंगापुर में अपने स्टैच्यू के अनावरण के लिए परिवार के साथ वहां पहुंचीं. एक फोटो में एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन और बाकी परिवार भी साथ नजर आ रहा है. बता दें कि काजल अग्रवाल ऐसी पहली साउथ एक्ट्रेस हैं, जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया हो. इनके अलावा बाहुबली प्रभास भी ऐसे पहले साउथ सुपरस्टार रह चुके हैं, जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया हो.

बता दें कि काजल अग्रवाल ने फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू 2004 में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘क्यों!’ हो गया ना…’ से किया था. इसके बाद काजल अग्रवाल ने साउथ की फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग से सबके दिलों पर खूब राज किया. साउथ के सिनेमा में अपनी एक्टिंग से छा जाने वाली एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में भी खूब जगह बनाई. खासकर, सिंघम में उनकी और अजय देवगन की कैमेस्ट्री भी लोगों ने खूब पसंद की.

Related Articles