सुशांत सिंह राजपूत के लिए भावुक हुई काजोल सिर्फ एक शब्द कुछ ऐसे किया बयां

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत जो कि बॉलीवुड में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे थे, अचानक से उन्होंने बीते 14 जून को मुंबई में आत्महत्या करके सभी को हैरान कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार वालों से लेकर उनके करीबियों और उनके प्रशंसकों तक को बड़ा झटका लगा। सोशल मी़डिया पर बॉलीवुड  से लेकर खेल, और राजनीतिक हस्तियों से शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रध्दाजंलि दिया। हालांकि आज सुशांत को गुजरे हुए 8 दिन हो गए हैं लेकिन उनके फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। इसी बीच सोशल चैट करते हुए सुशांत के एक फैन ने एक्ट्रेस काजोल से एक सवाल किया है जिसका जवाब देकर वह वाहवाही लूट रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि जब काजोल सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बातचीत कर रही थीं, तभी एक फैन ने सुशांत सिंह के बारे में एक सवाल करते हुए कमेंट किया कि सुशांस सिंह राजपूत के बारें में केवल एक शब्द कहें। इस पर काजोल ने कमेंट करते हुए लिखा, “दुखद”।

इस सवाल के बाद एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि न्यू कमर एक्टर्स और एक्ट्रेस के लिए टिप्स बताएं। इस बार काजोल ने कमेंट करते हुए जवाब दिया कि जो आप हो बनें रहे किसी की नकल करें। वहीं काजोल की काम की बात करें तो आखिरी बार काजोल फिल्म तानाजी: अनसंग वारियर में अजय देवगन और सैफ अली खान के साथ देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर सफल रही।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस उनके नौकरों के साथ परिजनों, दोस्तों और उनकी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ कर रही है। जांच के लिए पुलिस ने तीन टीम्स बनाई हैं। सुशांत के बिजनेस कांट्रेक्टर से लेकर उनके पर्सनल रिश्तों तक की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। अभी तक 10-12 लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा चुकी है।

Related Articles