शाहरूख खान के साथ फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हैं काजोल? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते काफी समय अपनी कोई फिल्म रिलीज नहीं और ना ही किसी आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की है. ऐसे में उनके फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान की अजीज दोस्त काजोल (Kajol) को उनके साथ एक फिल्म ऑफर की गई थी. लेकिन किसी कारण उन्होंने इस प्रोजेक्ट में शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया.

अब फैंस इस बात को लेकर हैरान थे कि आखिर काजोल ने शाहरुख के साथ काम करने से क्यों इनकार किया. इसी बीच अब जूम टीवी को दिए हुए इंटरव्यू में काजोल से इस बारे में बात की गई. इस पर अपनी सफाई पेश करते हुए काजोल ने खबर की सच्चाई बताई और कहा कि ये रिपोर्ट गलत है.

काजोल ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान के साथ कोई फिल्म ऑफर नहीं की गई है. ऐसे में उनके साथ फिल्म ठुकराने का सवाल ही नहीं आता.

आपको बता दें कि शाहरुख और काजोल को बॉलीवुड की बेहद पसंदीदा जोड़ी के रूप में देखा जाता है. ये दोनों ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, दिलवाले’ समेत अन्य कई सारी फिल्मों में अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं.

Related Articles