18 की हुई Kajol – Ajay Devgn की बटी, खुशी से फुले नहीं समा रहे ये कप्ल, पोस्ट की ये तस्वीर

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) 18 साल की हो गई हैं। 20 अप्रैल 2003 को उनका जन्म हुआ था। अजय-काजोल की बेटी न्यासा 18 साल की उम्र में सोशल मीडिया सेंसेशन हैं।

नई दिल्ली: एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) 18 साल की हो गई हैं। 20 अप्रैल 2003 को उनका जन्म हुआ था। अजय-काजोल की बेटी न्यासा 18 साल की उम्र में सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल होती रहती हैं। काजोल और अजय भी अक्सर बेटी की फोटो शेयर करते रहते हैं। न्यासा इंडस्ट्री से दूर होते हुए भी चर्चा में रहती हैं। अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी न्यसा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

Ajay devgan ने शेयर किया यह पोस्ट

इस तस्वीर में वह बेटी को हग कर प्यार जताते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में बाप-बेटी का प्यार देखते ही बन रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अजय देवगन ने बेटी नीसा के लिए खास पोस्ट लिखा उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। अजय देवगन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जन्मदिन की बधाई न्यसा, इस मुश्किल भरे समय में ऐसे छोटी खुशी सारा तनाव तोड़ देती है। इसके अलावा उन सभी के लिए दुआएं मांगता हूं जिन्हें इस वक्त जरूरत है।’

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

न्यसा की पढ़ाई

सोशल मीडिया पर बेटी नीसा के लिए लिखा अजय देवगन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस उनकी इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनकी बेटी नीसा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।गौरतलब है कि अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया में काफी लोकप्रियता है। हालांकि, न्यासा अभी पढ़ाई कर रही हैं, मगर सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं। उनके फैंस एकाउंट्स तक बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें

न्यसा देवगन सिंगापुर में यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथईस्ट एशिया में पढ़ रही हैं। न्यसा को ट्रैवलिंग का काफी शौक है और कॉमेडी फिल्में पसंद हैं।

Related Articles

Back to top button