किसी ज़माने में काजोल का क्रश हुआ करते थे अक्षय कुमार …

बॉलीवुड: फिल्म मेकर करण जौहर हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. उन्होंने शो में बातचीत के दौरान कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. करण जौहर ने बताया कि एक जमाने में काजोल  को अक्षय कुमार पर क्रश था. उन्होंने कहा कि, “मैं काजोल से एक पार्टी में मिला था. काजोल को अक्षय पर बड़ा क्रश था और फिल्म ‘हेना’ के प्रीमियर के दौरान वह अक्षय से मिलना चाहती थीं. मैं उनकी मदद कर रहा था. हम दोनों अक्षय को ढूंढ रहे थे.”

इसके आगे काजोल ने कहा कि, “हमें अक्षय तो नहीं मिले लेकिन वो हमारी दोस्ती की शुरुआत थी. हम दोनों साउथ मुंबई में रहते थे और वहीं से हमारी दोस्ती और बढ़ती गई.” काजोल और अक्षय कुमार ने फिल्म ‘दिल्लगी’ में साथ काम किया था.”

फिल्म मेकर करण जौहर ने बताया कि, “हम लोग काफी समय से दोस्त हैं लेकिन वह कभी भी मेरा जन्मदिन याद नहीं रखती. वो या तो मुझे एक दिन पहले कॉल करती हैं या एक दिन बाद में मगर मेरे जन्मदिन पर वह कभी मुझे विश नही करती.” काजोल ने भी करण के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि, “करण जौहर ने थ्री पीस सूट पहन रखा था और मैं  खुद को हंसने से नहीं रोक पा रही थी. मैं सोच रही थी कि कौन ऐसे कपड़े पहनता है.”

Related Articles