कलंक: वरुण और आदित्य के अलावा कृति के स्पेशल अपीयरेंस को रेमो ने किया कोरियोग्राफ

मुंबई: एक डांसर के रूप में इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस3’ के लिए सुर्ख़ियों में वबे हुए हैं। जबरदस्त एक्शन, और डांसिंग सीन से भरपूर यह फिल्म 15 जून ईद पर रिलीज़। इसके अलावा रेमो फिल्म ‘कलंक’ को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं। रेमो ने फिल्म कलंक के गाने में  वरुण, आदित्य रॉय और कृति को कोरियोग्राफ किया है।

फिहाल तो रेमो रेस 3 के प्रमोशनल वर्क में जुटे हुए हैं। कहा जा रहा है रेमो ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ के लिए एक गाना शूट किया है। रेमो ने लीड एक्टर्स के साथ फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दे रही कृति सेनॉन को भी कोरियोग्राफ किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मीडिया से इस गाने की शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर किया है। रेमो ने बताया कि कैसे तीनों एक्टर्स गुड लुकिंग होने के साथ ही अपने काम में दक्ष हैं। हालांकि रेमो ने यह भी कहा कि आदित्य रॉय कपूर को अभी भी अपनी डांसिंग स्किल्स को लेकर काम करने की जरूरत है।

कारण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘कलंक’ को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आएंगे।

बता दें, यह फिल्म करण जौहर के पिता ने प्लान की थी, लेकिन अब जाकर करण जौहर इसका निर्माण कर रहे हैं। लंबे समय के बाद माधुरी और संजय इस फिल्म में साठ नज़र आएंगे। यह मल्टी स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

Related Articles